दिलचस्प

यूलिया के हाथ में सलमान खान की शर्ट देख हैरान हुए लोग, चर्चा में आई ‘भाईजान’ की लेट नाईट पार्टी

सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्हें काला हिरण मामले में राहत मिली है. सलमान खान अपने गुस्से के अलावा दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. इन दिनों सलमान फिल्म की सक्सेस सेलिब्रेट कर रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन ही 42 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

सलमान के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं और उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. फिल्मों के अलावा लोगों को उनकी शादी का भी इंतजार है. सलमान का नाम अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. कई बार तो उनकी शादी की झूठी खबरें भी आई हैं. सलमान के फैन इंतजार में हैं कि कब उनका चहेता हीरो शादी करेगा. इन दिनों सलमान खान यूलिया के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चे में हैं. भले ही सलमान सरेआम अपने रिलेशनशिप को उजागर नहीं करते लेकिन सलमान और उनके परिवार के साथ यूलिया की नजदीकियां देखते हुए अंदाजा लगाया जाता है कि वह सलमान खान के साथ रिश्ते में हैं.

चर्चा का विषय बनी अरबाज खान की पार्टी

हाल ही में सलमान खान अपनी एक शर्ट की वजह से चर्चा में आ गए हैं. कुछ दिनों पहले सलमान खान एक पार्टी में ब्लू चेक शर्ट पहनकर पहुंचे थे. लेकिन जब वह उस पार्टी से निकले तो उन्होंने एक टी-शर्ट पहनी थी. बता दें, इस पार्टी में उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया भी मौजूद थीं. जब यूलिया इस पार्टी से बाहर निकलीं तो सलमान की ब्लू चेक शर्ट यूलिया के हाथों में नजर आई. जिसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें बनानी शुरू कर दी. दरअसल, हाल ही में अरबाज़ खान ने खास अपने परिवार के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में सलमान अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर अरबाज की ये पार्टी चर्चा का विषय बनी रही साथ ही लोगों की नजरें सलमान और यूलिया की केमिस्ट्री पर भी टिक गयी.

यूलिया के हाथ में दिखी सलमान की शर्ट

पार्टी में सलमान ने एक ब्लैक ट्राउजर, वाइट टी-शर्ट और उसके साथ एक ब्लू कलर की चेक शर्ट पहनी थी. लेकिन जब सलमान पार्टी से बाहर निकले तो केवल ट्राउजर और टी-शर्ट में नजर आये. लेकिन बात यहीं पर खत्म नहीं होती. सलमान की नीले चेक वाली शर्ट जब यूलिया के हाथों में नजर आई तो लोग तरह-तरह की बातें बनाने लगे. वैसे तो सलमान अक्सर यूलिया के साथ पार्टीज में नजर आते हैं लेकिन इस बार की पार्टी में यूलिया के हाथों में सलमान की शर्ट को देखकर लोग हैरान हो गए. जहां एक तरफ सलमान कहते हैं कि वह सिंगल हैं ऐसे में इस तरह की चीज होना कुछ और ही कहानी बयां करती है.

पढ़ें सलमान खान के गुस्से से डरते हैं बॉलीवुड सितारे, लेकिन जॉन अब्राहम के सामने उनकी एक न चली थी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button