अन्य

एयरपोर्ट पर इस लुक में दिखीं आलिया भट्ट तो होने लगी ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘सस्ती दीपिका पादुकोण’

बॉलीवुड के कलाकार अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी रहते हैं। उनकी फिल्मों की शूटिंग अलग-अलग शहरों और विदेशों में होती रहती है। इस वजह से उनको अक्सर एयरपोर्ट पर आते-जाते देखा जाता है। ये उनकी दिनचर्या का हिस्सा सा बन चुका है। इसी वजह से पैपराजी भी एयरपोर्ट पर जमे रहते हैं।

उनका काम ही वहां सैलेब्स के लुक्स को नोटिस करना होता है। कोई भी हीरो या हीरोइन दिखी तो वो फौरन उनके लुक का वीडियो और फोटो बना लेते हैं। हाल ही में आलिया भट्ट भी एयरपोर्ट पर जिस लुक में नजर आईं उससे वो ट्रोल होने लग गईं। लोगों ने उनको सस्ती दीपिका पादुकोण तक कह डाला।

इस लुक में दिखीं एयरपोर्ट पर

बॉलीवुड के एक्टर्स एयरपोर्ट लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब आलिया भट्ट भी सुर्खियों में आ गईं। उन्होंने एयरपोर्ट पर जिस ड्रेस को पहना हुआ था, उस वजह से वो ट्रोल होने लग गईं। कुछ फैन्स उनके लुक को पसंद भी कर रहे हैं, वहीं ज्यादातर उनको ट्रोल करते हुए ही नजर आ रहे हैं।

आलिया के एयरपोर्ट लुक की बात करें तो वो सफेद क्रॉप टॉप पहनी हुई थी। साथ में उन्होंने फ्लेयर्ड पैंट्स पहनी थी। इसके साथ ही थोड़ी बड़ी गूची की जैकेट पहन रखी थी। इसके साथ ही उन्होंने लुक को कंपलीट करने के लिए बालों में जूड़ा बनाया था और सन ग्लासेज पहन रखे थे। वो हाथों में बड़ा बैग भी लिए हुई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जानें ट्रोलर्स ने कैसे उड़ाया उनका मजाक

दीपिका अपने लुक में काफी स्टाइलिश लग रही थीं। सोशल मीडिया पर उनकी फोटो वायरल होते ही कमेंट्स की बरसात भी होने लगी थी। कुछ लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे थे। वहीं कुछ ट्रोलर्स उनके पीछे ही पड़ गए। यूजर्स ने आलिया को कॉपी कैट कह दिया। उनका कहना था कि वो दीपिका को कॉपी करती हैं।

इससे पहले आलिया एक पार्टी में दिखी थीं। तब भी ट्रोलर्स ने उनको दीपिका को कॉपी करने की बात की थी। वहीं एयरपोर्ट में भी उनके लुक को देखकर यही कहा जाने लगा। एक ट्रोलर ने लिखा कि यार ये बार-बार दीपिका को कॉपी क्यों करती है। वहीं एक यूजर ने तो आलिया को ‘सस्ती दीपिका पादुकोण’ तक कह दिया।

रणबीर से शादी के बाद बिजी हैं आलिया

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने बचपन के प्यार रणबीर कपूर से शादी की है। हालांकि इसके बाद दोनों ही अपने अपने काम में बिजी हो गए। दोनों काम की वजह से हनीमून पर भी नहीं जा सके। शादी के फौरन बाद ही रणबीर अपनी फिल्म एनीमल की शूटिंग के लिए मनाली चले गए थे। वहीं आलिया भी बिजी हो गई थीं।

आलिया को अभी शुगर ड्रिंक को प्रमोट करने के लिए भी ट्रोल किया गया था। एक बार फिर वो अपने लुक को लेकर ट्रोल हो गईं। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया इस समय ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं। वो इसमें अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button