मनोरंजन

साउथ के इस एक्टर को सबसे ज्यादा किया जाता है सर्च, एक फिल्म के लेते हैं करोड़ों में फीस

भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ा बॉलीवुड है और यहां पर काम करना हर किसी का सपना होता है लेकिन कुछ ऐसे साउथ इंडियन सितारे हैं जो अपने काम से बहुत खुश हैं. उन्हें बॉलीवुड में आने की जरूरत नहीं क्योंकि उन्हें तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा के अलावा हिंदी भाषा को समझने वाले दर्शक भी पसंद करते हैं. कम समय में बड़ी सफलता हासिल करने के बाद इन्होंने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को भी मात देने की तैयारी कर ली है. यहां हम बात साउथ इंडियन सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बात कर रहे हैं और साउथ के इस एक्टर को सबसे ज्यादा किया जाता है सर्च, इनकी एक फिल्म की फीस बॉलीवुड के बेहतरीन सितारो से ज्यादा है.

साउथ के इस एक्टर को सबसे ज्यादा किया जाता है सर्च

अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर हैं और इन्होंने अपनी सफलतम फिल्मों में कमाल का डांस भी किया है. अल्लू अर्जुन की एक लंबी फैन फॉलोविंग है और लोगों को इनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. अल्लू अर्जुन ने साल 2003 में फिल्म गंगोत्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ज्यादा नहीं चली लेकिन साल 2004 में आई फिल्म आर्या ने अल्लू अर्जुन को साउथ इंडियन सिनेमा का सुपरस्टार बना दिया. अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद टॉलीवुड के फिल्म प्रोड्यूसर हैं.

अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल, 1983 को चेन्नई में हुआ था. अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी के भांजे हैं और एक्टिंग की कला उनके खून में ही रही है. साल 2001 में 16 साल की उम्र में इनकी फिल्म डैडी आई थी जिसमें इनका काम एक बच्चे की तरह था. इसके बाद तो इन्हें फिल्में मिलती गईं और फिलहाल अल्लू अर्जुन टॉलीवुड के अकेले ऐसे एक्टर हैं जिन्हें करीब 1 करोड़ लोग फेसबुक पर फॉलो करते हैं. अल्लू अर्जुन एक फिल्म के लिए 14-16 करोड़ रुपये फीस लेते हैं. इन्होंने बन्नी, हैप्पी, देसमुडुरु, आर्या-2, बद्रीनाथ और दुवदा जगन्नाधाम जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं.

साल 2016 में गूगल पर साउथ एक्टर्स में सबसे ज्यादा अल्लू अर्जुन को सर्च किया गया था. फोर्ब्स इंडिया की साल 2016 मैग्जीन में इन्हें 100 इंडियन टॉप सेलिब्रिटीज में 42वां स्थान दिया था. अल्लू की मुलाकात स्नेहा रेड्डी से एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में साल 2010 में हुई थी. अल्लू अर्जुन ने स्नेहा को देखते ही दिल दे दिया और साल 2011 में इनकी शादी भी हो गई थी. अल्लू अर्जुन और स्नेहा को दो बच्चे हैं जिसमें से एक बेटा अयान है और बेटी अल्लू आरा है. अल्लू अर्जुन अपने परिवार में बहुत खुश हैं और फिल्मों में आज भी कमाल कर रहे हैं. उनकी फिल्मों का क्रेज बिल्कुल सलमान खान की फिल्मों की तरह होता है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button