बॉलीवुड

अनन्या पांडे से भी खूबसूरत है उनकी मां भावना पांडे, मां-बेटी को एक साथ देख फैंस हुए कन्फ्यूज

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे का पूरा परिवार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है। जहां उनकी बेटी अनन्या पांडे कई फिल्मों में नजर आ चुकी है तो वहीं उनकी पत्नी भावना पांडे आए दिन चर्चा में रहती है। बता दें, हाल ही में भावना पांडे को मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया जहां की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से चर्चा में है।

इतना ही नहीं बल्कि भावना पांडे और अनन्या पांडे को इन तस्वीरों में देखकर बिल्कुल नहीं लगता कि यह दोनों मां बेटी है।  जहां अनन्या पांडे खूबसूरत लगी तो वहीं उनकी मां फिटनेस में उन्हें मात देती नजर आई। आइए देखते हैं दोनों मां बेटी की खूबसूरत तस्वीरें..

बता दें, भावना पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। ऐसे में जब वह करण जौहर की पार्टी में शामिल होने पहुंची तो इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा की जिन्हे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, भावना शिमरी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वहीं फैंस भी उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, भावना पांडेय उनकी बेटी अनन्या से भी खूबसूरत है। वहीं उनकी फिटनेस बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती है। बता दे भावना पांडे की तस्वीरों पर बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। मशहूर अभिनेत्री नीलम कोठारी ने मां बेटी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा कि, “दोनों सिस्टर्स लग रही है” तो वहीं मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने भी दिल इमोजी शेयर करते हुए प्यार जताया।

इसके अलावा भी लोगों ने भावना पांडेय की तस्वीरों पर प्यार जताया है। बता दें, भावना पांडे की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं, वहीं भावना भी अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है। वह एक मशहूर कॉस्ट्यूम डिजाइनर है।

बता दें, भावना पांडे दो बेटियों की मां है। जहां अनन्या पांडे ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से अपने करियर की शुरुआत की तो वही उनकी दूसरी बेटी रिसा पांडे अभी हाई स्कूल में है।

बता दे चंकी पांडे और भावना पांडे की शादी 17 जनवरी 1998 को हुई थी। बता दें, जब चंकी पांडे से बेटी अनन्या की शादी के बारे में बात की तो उन्होंने कहा था कि, “मैंने उन्हे पूरी जिंदगी हैंडल किया है इसलिए मुझे उन ल़ड़कों के बहुत बुरा लग रहा है जो उनसे शादी करेंगे।”

वहीं भावना पांडे के मुताबिक, “उनकी बेटियां शादी में विश्वास करती हैं क्योंकि उन्होंने हमेशा अपने आस पास ऐसे रिश्ते देखे हैं जो हमेशा प्यार से भरे हैं। यही कारण है कि वो शादी और प्यार के महत्व को जानती हैं।”

ananya pandey

वहीं बात की जाए अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आएगी। बता दे इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button