बॉलीवुड

अनुज संग शादी के बंधन में बंधी अनुपमा, कपल ने लिए सात फेरे, फैंस बोले- आपकी जोड़ी बहुत खूबसूरत है

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा रुपाली गांगुली दुल्हन बन गई हैं. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जो कि उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर साझा की है.

rupali ganguly

रुपाली गांगुली ‘अनुपमा’ नाम के धारावाहिक में काम करती हैं. वे इस धारावाहिक का अहम चेहरा है. पूरा धारावाहिक अक्सर उनके इर्द गिर्द ही घूमता है. लंबे समय से धारावाहिक में रुपाली गांगुली यानी कि अनुपमा और गौरव खन्ना यानी कि अनुज कपाड़िया का रिश्ता चर्चा में था जो कि अब शादी के मंडप तक पहुंच चुका है.

rupali ganguly

अपनी शादी की तस्वीरों को रुपाली ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. अनुपमा और अनुज की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. रुपाली ने धारावाहिक में हुई अपनी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें और कई पोस्ट साझा की है. रुपाली ने इंस्टा से एक पोस्ट में तीन तस्वीरें साझा की थी जिनमें केवल वे अकेली नजर आ रही हैं. वहीं कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ”अनुपमा. दुल्हन आ रही है”. आप कुछ और समझे इससे पहले आपको बता दें कि अभिनेत्री की शादी उनके टीवी धारावाहिक ‘अनुपमा’ में हुई है असल में नहीं.

rupali ganguly

वहीं एक अन्य पोस्ट में रुपाली अपने पति अनुज कपाड़िया संग नजर आ रही हैं. अपनी तस्वीरें साझा करने के बाद उन्होंने आगे अनुज के साथ तस्वीरें साझा की थी. दोनों दूल्हा दुल्हन के अवतार में काफी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों की जोड़ी भी काफी खूबसूरत लग रही है.

rupali ganguly

अनुपमा ने दो तस्वीरें साझा की है. एक तस्वीर में वे गौरव से बात करती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं एक अन्य तस्वीर में आप अनुपमा को गौरव के कंधे पर हाथ रखकर पोज देते हुए देख सकते हैं. दोनों की जोड़ी पर फैंस भी खूब प्यार लूटा रहे हैं.

rupali ganguly

इन तस्वीरों को साझा करने के बाद रुपाली ने इंस्टा से एक पोस्ट में अनुज के साथ दो और तस्वीरों को साझा की है. दोनों ही तस्वीरों में दोनों ने एक दूजे का हाथ पकड़ रखा है और दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ़ झलक रही है.

rupali ganguly

सोशल मीडिया पर अनुपमा और गौरव दोनों को ही फैंस शादी की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. शादी के लिए अनुपमा ने ट्रेडिशनल जूलरी के साथ व्हाइट, रेड और गोल्डन ऑउटफिट चुना था वहीं अनुज इस दौरान लाल रंग की शेरवानी के साथ क्रीम रंग की पैंट, लाल दुपट्टा और हरे रंग की पगड़ी में नजर आए.

anupama

फैंस ने दी शादी की बधाई और शुभकामनाएं…

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आप दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है”. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”मिस्टर एंड मिसेज अनुज कपाड़िया”. फैंस ने कमेंट्स में कपल को शादी की बधाई और शुभकामनाएं भी दी है. वहीं अनुपमा की शादी की तस्वीरों पर शो में काव्या के पूर्व पति के रोल में नजर आए रुशद राणा ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”दुल्हन हो तो ऐसी”.

anupama

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button