बॉलीवुड

अब बेहद खूबसूरत हो गई है ‘हम साथ-साथ है’ की वो छोटी सी बच्ची, खूबसूरती के आगे सारा-जान्हवी भी फेल

फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ हिंदी सिनेमा की शानदार फिल्मों में शुमार है. इस फिल्म में अहम रोल में मोहनीश बहल, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, नीलम, सलमान खान, सोनाली बेंद्रे और तब्बू आदि ने काम किया था. यह फिल्म 5 नवंबर 1999 को आई थी. फिल्म के 22 साल पूरे हो चुके है.

hum saath saath hain

‘हम साथ साथ हैं’ एक पारिवारिक फिल्म थी. इस बेहतरीन फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था. आज भी इस फिल्म को काफी चाव के साथ देखा जाता है. फिल्म में सभी कलाकारों के काम की तारीफ हुई थी हालांकि आज हम आपसे इस फिल्म में नजार आई एक छोटी सी बच्ची के बारे में बात करेंगे.

zoyaafroz

अगर आपने फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ देखी है तो आपने फिल्म में एक छोटी सी बच्ची को भी नोटिस किया होगा. फिल्म में एक राधिका तिवारी नाम की बच्ची थी जिसका असली नाम जोया अफरोज है. बता दें कि जोया इस फिल्म में अभिनेत्री नीलम की बेटी के रोल में देखने को मिली थी. फिल्म में बहुत छोटी नजर आई जोया अब काफी बड़ी हो चुकी है.

zoyaafroz

जोया का लुक पूरी तरह से बदल चुका है. वे काफी बड़ी हो चुकी है और काफी हॉट होने के साथ ही वे काफी खूबसूरत भी है. जोया का जन्म 10 जनवरी 1994 को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुआ था. फिल्म के समय वे करीब 5 साल की थी जबकि अब जोया 28 साल की हो चुकी हैं.

zoyaafroz

खूबसूरती और लुक्स के मामले में जोया हिंदी सिनेमा की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती है. जोया ने ‘हम साथ-साथ हैं’ में अपनी अदाकारी और क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत लिया था. गौरतलब है कि बड़ी होने पर भी जोया ने फ़िल्मी दुनिया में काम किया है. वे एक अभिनेत्री होने के साथ ही मॉडल भी है.

इन फिल्मों में भी किया है काम…

zoyaafroz

आम तौर पर जोया फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में काम करने के लिए ही जानी जाती है हालांकि आपको बता दें कि वे कहो ना कहो, प्यार के साथ तिया से, यह बेनकाब और स्वीटी वेड्स एनआरआई जैसी फिल्मों में भी देखने को मिली है. इन फिल्मों में भी उन्होंने बाल कलाकार के रूप में ही काम किया था. वहीं उन्होंने अभिनेता रवि दुबे के साथ वेब सीरीज मत्स्य कांड में भी काम किया था.

सोशल मीडिया पर एक्टिव और लोकप्रिय है जोया…

zoyaafroz

इंस्टाग्राम पर जोया अफरोज के 2 लाख 79 हजार से ज्यादा फ़ॉलोअर्स है. वे अक्सर इंस्टा पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button