बॉलीवुड

कृष्ण भक्ति में डूबी अनुपमा की एक्ट्रेस, बन गई सन्यासन, छोड़ दी मोह माया, कहा- कोई पास नहीं होता

मशहूर धारावाहिक ‘अनुपमा’ की एक्ट्रेस अनघा भोसले ने सांसारिक जीवन को छोड़कर अध्यात्म का रास्ता अपना लिया है. उन्होंने मोह माया को छोड़ते हुए धर्म का रास्ता चुना है. अभिनेत्री ने बताया है कि भगवान के अलाव कोई भी पास नहीं होता है. वे हाथ पकड़ते है तो फिर कभी नहीं छोड़ते है.

अनघा भोसले अभी सिर्फ 23 साल की है. इस छोटी सी उम्र में ही उन्हें समझ आ चुका है कि इस सांसारिक जीवन में कुछ नहीं है. जो कुछ भी है भगवान की भक्ति में है. बता दें कि अनघा टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय धारावाहिक ‘अनुपमा’ में काम कर चुकी हैं. लेकिन अब वे अभिनय से दूर है.

अपनी एक हाल ही की सोशल मीडिया पोस्ट में अभिनेत्री ने अपने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को बड़ी जानकारी दी. उन्होंने एक भक्ति वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उन्होंने साथ में एक ख़ास कैप्शन भी दिया है.

अनघा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक भक्ति वीडियो साझा किया है. वीडियो में वे कुछ लोगों के साथ मिलकर राधा रानी का भजन गा रही हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”क्या आपने कभी राधा रानी गाया है, प्लीज सभी एक बार जरूर ट्राय करें, यह राधा रानी के साथ आपका खूबसूरत बंधन बना ​देगा.

भक्ति ही ऐसी चीज है जो आप मृत्यु के बाद भी साथ ले जा सकते हैं. यह अगले जन्म तक भी जारी रहती है इसलिए भगवान के साथ अपना रिश्ता मजबूत करिए. प्लीज, समय बर्बाद ना करें”. अनघा की ये दिल से कही गई बातें लोगों को खूब पसंद आ रही है. उनकी पोस्ट पर यूजर्स के खूब सकारात्मक कमेंट्स आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vraja Gopas (@vrajagopas_official)

पूरी तरह से अनघा कृष्ण भक्ति में डूब चुकी हैं. उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ”मुझे पहले कभी एहसास नहीं हुआ कि कोई कैसे सब कुछ भौतिकवादी प्रसिद्धि को छोड़ सकता है जब तक कि मैंने खुद वृंदावन के जादू का अनुभव नहीं किया…अब मैं आपको सबसे भाग्यशाली और धन्य मानता हूं जिसे यह मौका मिला है…राधे राधे”.

एक यूजर ने लिखा कि, ”आप बहुत अच्छा काम कर रही हैं दीदी. इतना गर्व है कि आपने उस उद्योग को छोड़ दिया है और राधा रानी और कृष्ण जी के चरणों में अपना जीवन और आध्यात्मिकता पाई है. कान्हाजी की कृपा से आप हमेशा खुश रहे और आप पर कृपा बनी रहे. राधे राधे”.

बता दें कि 23 साल की अनघा का जन्म 27 जनवरी 2000 को पुणे में हुआ था. उन्होंने मुडलिंग से पने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2020 में ‘दादी अम्मा, दादी अम्मा मान जाओ’ से टीवी पर डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने ‘अनुपमा’ में काम किया था.

छोटी उम्र में ही वे अच्छा नाम कमा चुकी थी. लेकिन उनका मन कृष्ण भक्ति में भी लगने लगा. वे बहुत पहले से ही कृष्ण भक्ति से जुड़ गई थी. एक्टिंग के कारण उन्हें भक्ति के लिए पर्याप्त समय नहीं मिल पा रहा था. बता दें कि मार्च 2022 में ही उन्होंने एक्टिंग छोड़कर भक्ति की राह पर चलने की इच्छा जाहिर कर दी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button