बॉलीवुड

अक्षय-अजय से शाहरुख़-आमिर तक, सनी देओल के जानी दुश्मन है ये 7 लोग, शक्ल तक देखना नहीं करते पसंद

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल ने बड़े पर्दे पर खूब नाम कमाया है. 80 और 90 के दशक में वे काफी चर्चा में रहे थे. उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में दी. अपने लंबे करियर में उन्होंने फैंस का दिल अपनी दमदार अदाकारी के साथ ही अपनी बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी से भी जीता.

सनी देओल बड़े पर्दे पर अक्सर ही गुस्सैल अवतार में नजर आए है. वहीं असल जिंदगी में भी उनका इंडस्ट्री के कई लोगों से पंगा रहा है. आज हम आपको सात ऐसे लोगों के बारे में बताएंगे जिनसे सनी देओल का 36 का आंकड़ा है. तो चलिए सनी के 7 जानी दुश्मन के बारे में जान लेते है.

सुनील दर्शन

सुनील दर्शन हिंदी सिनेमा के जाने-माने निर्माता और निर्देशक हैं. 80 और 90 के दशक में उन्होंने कई फ़िल्में बनाई थी. एक बार किसी बात पर सनी और सुनील का झगड़ा हो गया था. बात इस कदर बिगड़ी कि दोनों एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते है. लड़ाई झगड़ा होने के बाद इन दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया.

शाहरुख़ खान

बॉलवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान से भी सनी देओल का 36 का आंकड़ा है. दोनों के बीच दुश्मनी करीब 30 साला पुरानी है. फिल्म ‘डर’ के दौरान दोनों अभिनेताओं के बीच किसी सीन पर बात बिगड़ गई थी. इसके बाद दोनों के बीच मनमुटाव हो गया और फिर दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया.

आमिर खान

हिंदी सिनेमा में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पहचान रखने वाले लोकप्रिय अभिनेता आमिर खान से भी सनी देओल की नहीं बनती है. आमिर भी सनी के दुश्मनों की सूची में शामिल है. ऐसा दो बार हो चुका है जब सनी की फिल्मों के सामने आमिर ने अपनी फ़िल्में रिलीज की. इस वजह से दोनों अभिनेताओं के बीच रिश्ते बिगड़ गए थे. दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते है.

अजय देवगन

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन और सनी देओल के बीच भी 36 का आंकड़ा है. सनी ने एक बार शहीद भगत सिंह पर फिल्म बनाने का ऐलान किया था. इसके बाद भगत सिंह पर ही फिल्म बनाने का ऐलान अजय देवगन ने भी कर दिया था. इस वजह से दोनों अभिनेताओं के बीच अनबन हो गई थी.

अक्षय कुमार

हिंदी सिनेमा के ‘खिलाड़ी’ यानी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार से भी सनी की अनबन हो चुकी है. दोनों अभिनेताओं के बीच बातचीत मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन को लेकर बिगड़ी थी. बता दें कि दोनों ने इसके बाद साथ काम नहीं किया.

अनिल कपूर

अनिल और सनी का फ़िल्मी करियर लगभग साथ में शुरू हुआ था. शुरुआती समय में अनिल सनी को लेकर झूठी बातें करते थे. इस वजह से दोनों अभिनेताओं के बीच अनबन हो गई थी.

राजकुमार संतोषी

राजकुमार संतोषी हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय फिल्मकार हैं. राजकुमार की फिल्म से ही सनी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन जब राजकुमार ने अजय देवगन को लेकर फिल्म भगत सिंह बनाई तो इस बात से सनी खफ हो गए और राजकुमार संग उन्होंने बातचीत बंद कर दी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button