बॉलीवुड

छोटे टॉप में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई अनुष्का, लोग बोले– बेटी का टॉप पहनकर आ गई क्या? Video

बॉलीवुड की दुनिया ग्लैमर से भरी होती है। यहां काम करने वाले सितारे अक्सर गोल्ड ड्रेस में नजर आते हैं। कई बार और देखने के चक्कर में यह उप्स मोमेंट के शिकार भी हो जाते हैं। ऐसा ही एक शर्मिंदगी भरा मोमेंट बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ हुआ। उन्हें अपने छोटे और ऑफ शोल्डर टॉप की वजह से सबके सामने और सहज होना पड़ा।

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई अनुष्का

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है। वह भी 34 साल की है। कुछ समय पहले ही वह मां भी बनी है। अपनी प्रेगनेंसी की वजह से उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाए रखी थी। लेकिन अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ से वापसी करने वाली हैं। एक्ट्रेस हाल ही में एक इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थी। लेकिन यहां एक तेज हवा के झोंके ने उन्हें सबके सामने शर्मिंदा कर दिया।

अनुष्का इस इवेंट में पीले रंग का ऑफ शोल्डर टॉप पहन कर आई थी। इसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम और ग्रीन हील्स कैरी किया था। इस लुक में वह हमेशा की तरह काफी प्यारी लग रही थी। लेकिन वहां चली हवा के तेज झोंके ने उनके इस फैशन पर पानी फेर दिया। यह हवा इतनी तेज चली कि उनका ऑफ शोल्डर टॉप अपनी जगह से हिलने लगा।

छोटे टॉप को लेकर लोगों ने किया ट्रोल

टॉप के यहां-वहां भागने की वजह से अनुष्का कॉफी अनकंफरटेबल दिखी। वह पूरे टाइम अपने टॉप को एडजस्ट करती रही। हालांकि उन्होंने अपनी इस असहजता को सबके सामने देखने नहीं दिया। वह पूरे टाइम मुस्कुराती रही। अनुष्का का यह उप्स मोमेंट आफ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जहां एक तरफ लोगों को एक्ट्रेस का यह लुक पसंद आया तो वहीं दूसरी ओर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

एक यूजर ने लिखा “अरे ये तो अपनी बेटी वामिका का टॉप पहनकर हो आ गई।” दूसरा यूजर बोला “जब ऐसे कपड़े संभलता नहीं, तो पहनती क्यों हो?” तीसरे ने कहा “कभी तो ढंग के कपड़े पहन लिया करो। आप जैसे लोग हमारे युवाओं को बिगाड़ रहे हैं।” फिर एक कमेंट आता है “पति और पत्नी दोनों इतना पैसा कमा रहे हैं लेकिन एक ढंग का टॉप नहीं खरीद सकते।”

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा ने 2008 में रब ने बना दी जोड़ी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्हें कई हिट फिल्में देने का अवसर मिला। वह आखरी बार 2018 में जीरो, सुई धागा और परी जैसी फिल्मों में दिखाई दी थी। अब पूरे 5 साल बाद वह ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button