बॉलीवुड

मलाइका अरोरा से भी बेहद खूबसूरत है सलमान खान की भांजी समारा, इस एक्टर के साथ कर रही डेब्यू

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ ही अक्सर उनका पूरा परिवार भी चर्चा में बने रहता है. सलमान के साथ ही उनके माता-पिता भाई-बहन को सब लोग जानते हैं हालांकि आज हम आपको उनके परिवार के एक ऐसे सदस्य के बारे में बताएंगे जिनके बारे में आपने पहले शायद ही कभी सुना होगा.

सलमान से जुड़े जिस करीबी शख्स की हम आपसे बात कर रहे हैं वो खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है. उसकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अदाकाराएं पानी भरती हैं. तो आपको बता ही देते है कि आखिर वो कौन है. हम जिनकी बात आपसे कर रहे हैं वो है सलमान खान की भांजी समारा तिजोरी.

samara tijori

बता दें कि समारा तिजोरी 90 के दशक के जाने-माने अभिनेता दीपक तिजोरी और शिवानी तिजोरी की बेटी हैं. वहीं वे सलमान खान की भांजी लगती हैं. ओटीटी पर जल्द ही समारा अपने कदम रखने जा रही हैं.

samara tijori

समारा में एक अदाकारा बनने के पूरे गुण मौजूद है. वे काफी खूबसूरत और स्टाइलिश है. उनकी खूबसूरती के आगे कई बॉलीवुड हसीनाएं फीकी पड़ जाती हैं. बता दें कि 17 जून को समारा की ओटीटी की यात्रा शुरू होने जा रही है. वे डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘मासूम’ में नजर आएंगी. इसमें वे बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बोमन ईरानी के साथ काम करती हुई दिखेंगी. यह वेब सीरीज 17 जून को रिलीज होने वाली है.

samara tijori

जानकारी के मुताबिक़ समारा और बोमन ईरानी की यह वेब सीरीज कुल 6 एपिसोड की है. सोशल मीडिया पर समारा काफी लोकप्रिय और चर्चित है. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना रखी है.

samara tijori

इंस्टाग्राम पर समारा के 26 हजार से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है. वे अब तक 300 से अधिक पोस्ट साझा कर चुकी हैं. वहीं समारा इंस्टा पर 863 लोगों को फॉलो करती हैं. आए दिन वे अपनी खूबसूरती की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं.

samara tijori

samara tijori

अगर आप समारा का इंस्टाग्राम एकाउंट देखें तो वो पूरी तरह से उनकी बोल्ड, हॉट और खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. वे अलग-अलग पोज में तस्वीरें खिंचवाती हैं. सोशल मीडिया यूजर्स भी उनकी तस्वीरों को पसंद करने और उन पर कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं.

samara tijori

samara tijori

समरा तिजोरी ने अपनी वेब सीरीज की शूटिंग की झलक भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से लोगों को दिखाई. वहीं उन्होंने सेब सीरीज ‘मासूम’ के पोस्टर, ट्रेलर आदि भी इंस्टाग्राम से साझा किए है.

samara tijori

samara tijori

samara tijori

बनेंगी बोमन ईरानी की बेटी…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samara Tijori (@samaratijori)

आपको जानकारी के लिए बता दें कि समरा अपनी पहली वेबसीरीज ‘मासूम’ में अभिनेता बोमन ईरानी की बेटी के किरदार में नजर आने वाली हैं. दोनों सिख किरदारों में नजर आएंगे. ट्रेलर में बोमन सिख व्यक्ति के रोल में देखने को मिल रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button