क्रिकेटबॉलीवुड

विवाह बंधन में बंधे KL राहुल-अथिया, सुनील शेट्टी ने बेटे संग बांटी मिठाई, देखें तस्वीरें

लंबे समय तक एक दूजे को डेट करने के बाद आख़िरकार भारत के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंध गई. दोनों ने सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले पर सात फेरे लिए. बताया जा रहा है कि यह शादी दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों से हुई. हालांकि अभी तक दोनों की शादी की तस्वीरें समाने नहीं आई है. फैंस को शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है.

विवाह संपन्न होने के बाद अथिया के पिता और मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने मीडिया और पैपराजी से बात की. उन्होंने बताया कि शादी हो चुकी है और वे ससुर बन चुके हैं. सुनील शेट्टी ने अपने बेटे एवं अभिनेता अहान शेट्टी के साथ पैपराजी और मीडिया को इस खुशी के मौके पर मिठाईयां भी बांटी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी बेहद ही साधारण तरीके से संपन्न हुई. दोनों की शादी की रस्में 21 जनवरी से शुरू हो गई थी. हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी के बाद सोमवार, 23 जनवरी की शाम को यह कपल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गया. दोनों की शादी की खबरें लंबे समय से आ रही थी. शादी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से कई मशहूर हस्तियोंने शिरकत की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

IPL 2023 के बाद होगा ग्रैंड रिसेप्शन

पैपराजी से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने एक अहम खबर भी साझा की. अभिनेता ने बताया कि शादी तो हो चुकी है हालांकि अथिया और राहुल की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन IPL 2023 के बाद होगा. क्योंकि राहुल भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा है और आने वाले दिनों में उन्हें IPL के साथ ही भारतीय टीम के लिए भी कई मैच खेलने है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मेहमानों के फोन के कैमरा पर लगाए गए स्टीकर

राहुल और अथिया की शादी बेहद साधारण अंदाज में संपन्न हुई. यह शादी बेहद प्राइवेट रखी गई. शादी में आने वाले मेहमानों को फोन अंदर ले जाने की इजाजत तो दी गई लेकिन उनके फोन के कैमरा पर स्टीकर लगा दिए गए. जिससे कि शादी की कोई तस्वीर न ली जा सके.

मीडिया के लिए सुनील शेट्टी ने कराई खाने की व्यवस्था

सुनील शेट्टी ने न केवल मीडिया कर्मियों को मिठाईयां बांटी बल्कि मीडिया वालों के लिए खाने की व्यवस्था भी कराई. सुनील ने मीडिया कर्मियों के लिए अलग से टेंट भी लगवाया. साथ ही उनके लिए खाने और पानी का इंतजाम भी किया.

लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे थे राहुल-अथिया

बता दें कि राहुल और अथिया एक दूजे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. दोनों की मुलकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button