बॉलीवुड

Video: रश्मि से फ्लर्ट करने वाले अरहान पर भयंकर भड़के सलमान, बीवी-बच्चे होने का किया खुलासा

बिग बॉस 13वें सीजन का ट्विस्ट एंड टर्न ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. रोज इस घर में नए नए खुलासे होते रहते हैं. हाल ही में वीकेंड के वार पर सलमान बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान खान से बहुत अधिक नाराज़ दिखाई दिए. दरअसल सलमान ने शो के दौरान अरहान को लेकर एक ऐसा राज़ खोला हैं जिसे सुन हर कोई हक्का बक्का रह गया. गौरतलब हैं कि हाल ही में अरहान ने बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी. इस दौरान अरहान ने रश्मि को अंगूठी देकर प्रपोज भी किया था. घर में इन दोनों का रोमांस भी चर्चा का विषय रहा हैं. यहाँ तक कि बाकी घर वाले इन दोनों को शादी कब करोगे का कहकर चिढ़ाने भी लगे थे. हालाँकि सलमान ने रश्मि के सामने ही अरहान की पोल खोल कर सभी को हैरान कर दिया.

दरअसल बिग बॉस का एक प्रोमो आया हैं. इसमें सलमान अरहान से गुस्से में पूछते हैं कि तुम्हारे खानदान मैं कौन कौन हैं? इस पर अरहान जवाब देते हैं माँ, पिता, बहन और भाई. इसके बाद सलमान दोबारा पूछते हैं और कौन कौन हैं? इस बार अरहान शांत रहते हैं. फिर सलमान गुस्से में अपना कोट निकाल देते हैं और खुलासा करते हैं कि अरहान की एक बीवी और बच्चे भी हैं. ये बात सुन रश्मि बहुत ज्यादा शॉक हो जाती हैं. इसके साथ ही बाकी के घर वाले भी इस बात को सुन चौक जाते हैं.

ऐसे में अब लोगो के मन में यही सवाल उठ रहा हैं कि आखिर क्या अरहान शादीशुदा होने के बावजूद जानबुझ कर रश्मि से फ्लर्ट कर रहे थे? कहीं ऐसा तो नहीं वो रश्मि को धोखा देने वाले हैं या सिर्फ शो में नाम कमाने के लिए और ज्यादा दिखने के लिए रश्मि से रोमांस का ड्रामा कर रहे हैं. अब इन सभी सवालों का खुलासा आज यानी 7 दिसंबर के वीकेंड के वार वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा. एक बात तो साफ़ हैं कि अरहान की इस हरकत से खुद सलमान भी नाराज़ दिखाई दे रहे हैं. वहीं भाईजान की डांट फटकार सुन अरहान की सिट्टी पिट्टी गुल हो गई.

उधर कमाल आर खान ने भी इस चीज को लेकर एक ट्वीट किया हैं. उन्होंने लिखा कि हे भगवान! अरहान खान की पत्नी और बच्चा भी हैं लेकिन उन्होंने रश्मि से बताया कि वे सिंगल हैं.’ केआरके की इस ट्वीट पर बाकी लोग बड़े मजे ले रहे हैं. किसी ने दोनों की फोटो शेयर कर कहा कि अब तेरा क्या होगा कालिया. एक नेशनल टीवी पर इतना बड़ा खुला होना बहुत बड़ी बात हैं. अब देखने वाली बात तो यही होगी कि अरहान के शादीशुदा होने की सच्चाई उजागर होने के बाद रश्मि उनके साथ कैसा व्यवहार करती हैं. इसके साथ ही इस मसले पर बाकि घर वालों का क्या रिएक्शन होता हैं. बरहाल आप भी इस शो का प्रोमो यहाँ देख सकते हैं.

वैसे इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. बिग बॉस शो ऐसा हैं जहाँ लोग फेमस होने के लिए कई तरह के झूठ बोलते हैं और अजीब व्यवहार भी करते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button