बॉलीवुड

क्या सच में अपनी शादी से बेहद दुखी हैं राखी सावंत? वायरल हुए वीडियो में कही ऐसी बात

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर लोग अपने दिल की बात आसानी से कह देते हैं। यहां पर ना सिर्फ आम आदमी बल्कि सेलिब्रिटीज भी अपने दिल की बात कहने में पीछे नहीं हटते हैं। खासकर बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत सबसे आगे रहती हैं। वे अक्सर अपना अतरंगी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और इस बार उन्होने अपनी शादी को लेकर कुछ कहा है। क्या सच में अपनी शादी से बेहद दुखी हैं राखी सावंत? आपको भी देखना चाहिए ये वीडियो।

क्या सच में अपनी शादी से बेहद दुखी हैं राखी सावंत?

ऐसा लग रहा है कि राखी सावंत अपनी शादी से खुश नहीं है और कम से कम उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर आप ऐसा ही कहेंगे। राखी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सिर्फ एक बात कही है कि शादी मत करना और बता दें कि ये एक टिकटॉक वीडियो है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


28 जुलाई को मुंबई के जेडब्यू मेरियट होटल में सीक्रेट तौर पर राखी सावंत ने शादी कर ली। इस शादी में सिर्फ इनके परिवार वाले ही शामिल हुए थे और शादी के बाद राखी लगातार अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। उन्होने अपने पति की तस्वीर तो शेयर नहीं की लेकिन अक्सर उनकी बातें करती हैं लेकिन आज तक किसी ने उनके पति को देखा नहीं है। इस शादी से राखी खुश हैं या नहीं ये तो नहीं पता लेकिन इस वीडियो को देखकर आप यही कहेंगे कि राखी अपने पति रितेश के साथ खुश नहीं हैं। राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके अपने फोलोवर्स से शादी मत करना ऐसा कहा है। शादी एक वीडियो में शादी मत करना वाली बात कही है तो दूसरे वीडियो में दिल तुझको दिया का गाना थोड़ा सा प्यार प्ले हुआ। वहीं एक अन्य वीडियो में राखी कहती है कि भगवान उनके सपने में आए थे और उनसे कहा कि मेरे फॉलोवर्स को मेरा प्रवचन सुनना चाहिए इससे वे स्वर्ग जा सकेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


हाल ही में राखी सावंत के पति रितेश ने स्पॉट ब्वॉय को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वे एक साधारण आदमी है। सुबह 9 बजे ऑफिस जाते हैं और 6 बजे लौट आते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि जब राखी ने शादी का ऐलान किया था तो कई लोगों ने माना ही नहीं था कि सच में उनकी शादी राखी सावंत के साथ हो रही है। आपको बता दें कि राखी सावंत ने जोरू का गुलाम और मैं हूं ना जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा कई आइटम नंबर्स भी किए हैं। राखी सावंत ने की रिएलिटी शोज भी किए हैं और इनमें से एक में इन्होने शादी भी की थी। राखी अपने अतरंगी कामों और बातों के लिए ड्रामा क्वीन के नाम से जानी जाती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button