बॉलीवुड

किंग खान के बेटे ने तोड़ा लाखों लड़कियों का दिल, इस लड़की संग लड़ा रहे हैं इश्क

बॉलीवुड में अपने दम से करोड़ो दिलों पर राज करने वाले शाहरूख खान के बेटे की चर्चा इन दिनों जोरो से हो रही है। शाहरूख ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। शाहरूख को आज बॉलीवुड का बादशाह भी कहा जाता है। शाहरूख ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है, जिसकी वजह से वो उन्हें किंग खान भी कहा जाता है। शाहरूख का नाम ही इस इंड्रस्टी के लिए अब काफी है। फिल्में उनके नाम से ही चलती है, फिर चाहे उसकी स्टोरी में दम हो या न हो। तो चलिए जानते हैं कि इन दिनों किंग खान का बेटा किस वजह से चर्चा में है?

शाहरूख ने अपने फिल्मी करियर में ज्यादा फिल्में रोमांटिक ही की है, जिसकी वजह से इन्हें रोमांस किंग भी कहा जाता है। आज हर लड़की चाहती है कि उसका पार्टनर उसके साथ शाहरूख जैसा ही रोमांस करे। कहा तो यह भी जाता है कि यह शाहरूख की ही देन है कि आज युवा पीढ़ी प्यार और मोहब्बत करती है। शाहरूख की फिल्मो में मोहब्बत और प्यार को सबसे ऊपर दिखाया जाता है। किंग खान की तरह उनका बेटा भी बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहता है। ऐसे में डेब्यू से पहले ही वो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

आर्यन खान अपने पापा की तरह की किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाएं रहते हैं। आर्यन खान दिखने में बहुत ही ज्यादा गुड लुकिंग है। आर्यन इतने हैंडसम है कि लड़कियां अभी से ही उनको देखकर दीवानी हो चुकी हैं। आर्यन की कई सारी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अब हो भी क्यों न, अरे भई शाहरूख के घर की तो एक छींक भी खबर बन जाती है, ये तो बॉलीवुड के अगले हीरो बनने वाले हैं। दरअसल, आज हम शाहरूख की नहीं, बल्कि इनके बेटे आर्यन की लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बाते बताने जा रहे हैं।

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही अपने लुक्स और स्टाइल से लाखों दिलों की धड़कन बनने वाले आर्यन खान इन दिनों किसी के प्यार में गिरफ्त हो चुके हैं। आर्यन 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे, इससे पहले उनको एक स्टार की तरह तैयार किया जा रहा है। आर्यन की हर एक मूमेंट पर शाहरूख खान खुद ध्यान देते हुए नजर आते हैं। आर्यन अपने पापा की तरह ही बॉलीवुड में नाम कमाना चाहते हैंं, ऐसे में देखने वाली बात तो यह होगी कि आर्यन अपने पापा की तरह ही बॉलीवुड में राज कर पाएंगे या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा।

इस लड़की के दीवाने है आर्यन

जी हां, आर्यन की दीवानी तो यूं तो बहुत सी लड़कियां है, लेकिन आर्यन का दिल एक बड़े खानदान की लड़की पर आया है। जिस लड़की पर आर्यन का दिल आया है, वो कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की पोती नव्या है। नव्या और आर्यन के प्यार की गाड़ी तो पहले से ही चल रही है, लेकिन बीच में खबरें सामने आ रही थी कि दोनों अलग हो चुके हैं, पर एक बार फिर से इनके अफेयर की चर्चा शुरू हो चुकी है। हालांकि, जब से इनके अफेयर की चर्चा वायरल हुई है, तब से लेकर अब दोनों एक साथ पब्लिक प्लेस में नहीं दिखाई दिये।

नव्या और आर्यन एक साथ पढ़े हुए हैं, ऐसे में दोनों के बीच काफी अंडरस्टैंडिग देखी जाती है। खबरो की माने तो नव्या की लाइफ में कोई और आ गया था, जिसकी वजह से दोनो अलग हो गये थे, लेकिन अब दोनों एक साथ फिर से आ गये हैं। लेकिन दोनों अपने रिश्ते को ऑफिशियली कबूल नहीं करते हैं, क्योंकि दोनों की फैमिली ये नहीं चाहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button