बॉलीवुड

बॉलीवुड के लेजेंड्री हास्य अभिनेता की बीवी हैं बेहद खूबसूरत, रह चुकी हैं पॉपुलर एक्ट्रेस

बॉलीवुड में बहुत से सितारे ऐसे हैं जिनके बारे में अब लोग बात नहीं करते लेकिन एक समय था जब इन्होंने इंडस्ट्री में ऐसी-ऐसी सफल फिल्में की कि उनके अभिनय से दर्शक हंस-हंस कर लोटपोट हो गए थे. कुछ ऐसा ही किस्सा रहा है हास्य अभिनेता असरानी का जो अब इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन एक समय था जब ये हर दूसरी फिल्मों में नजर आ जाते थे. असरानी के परिवार के बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे लेकिन ये सच है कि बॉलीवुड में असरानी ने एक अभिनेत्री से शादी की थी. बॉलीवुड के लेजेंड्री हास्य अभिनेता की बीवी हैं बेहद खूबसूरत, इनकी बीवी को एक बार आपको देखना चाहिए.

बॉलीवुड के लेजेंड्री हास्य अभिनेता की बीवी हैं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड में असरानी ने एक खास मुकाम हासिल किया था और इनको फिल्मों में उनके शानदार अभिनय की वजह से ही सभी जानते है लेकिन आज हम आप लोगों को असरानी की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं. असरानी ने साल 1973 में उस दौर की जानी-मानी एक्ट्रेस मंजू बंसल से शादी की थी और फिर इन्हें एक बेटा नवीन असरानी है. 1 जनवरी, 1941 को जयपुर में जन्में असरानी का पूरा नाम गोवर्धन असरानी है और इन्होंने खुद अपना नाम असरानी किया था जिससे लोगों को उनका नाम लेने में कोई समस्या नहीं थी. असरानी ने अपने अलग तरीके के अभिनय के कारण सबके दिलों में जगह बनाई और ये सबके फेवरेट बन गए. असारनी अपने समय में इतने हंडसम थे कि उस दौर की लड़कियां इनकी दीवानी रही हैं. असरानी ये मुकाम अपनी मेहनत से हासिल की है और यही उनका अंदाज था कि अमिताभ बच्चन भी अक्सर उनकी तारीफ करते नजर आएं है.

मंजू बंसल
मंजू बंसल

असरानी ने साल 1967 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म हरे कांच की चूड़ियां से की थी. दर्शकों को इनका अभिनय पसंद आया और फिर असरानी ने कई सफिल फिल्में की लेकिन साइड एक्टर के तौर पर. मगर फिर भी इन्हें खूब पसंद किया जाता था. असरानी ने बॉलीवुड में शोले, नमक हराम, आज की ताजा खबर, बावर्ची, तकदीरवाला, चुपके-चुपके, धमाल, अभिमान, भूल भुलैया, बालिका वधू, दुल्हे राजा, बोल बच्चन, मालाबाल वीकली, अजनबी, तमस्या, आर राजकुमार, गरम मसाला, अगर तुम ना होते, फकीरा, भागम भाग, दे दनादन जैसी फिल्मों में शानदार फिल्मों में काम किया ह. इसके अलावा भी इन्होंने कई शानदार फिल्मों में रह रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button