बॉलीवुड

इस भारतीय क्रिकेटर पर आया सुनील शेट्टी की बेटी का दिल, कई लड़कियां हैं पहले फिदा

बॉलीवुड में स्टारकिड का दौर चल रहा है और बहुत से स्टारकिड्स ने फिल्मों में हाथ आजमा लिया है तो कई तैयारियों में लगे हैं। फिल्मों में करियर सेट करने के साथ-साथ कई स्टारकिड अपने लाइफ पार्टनर को भी सेट करने में लगे हुए हैं और हम किसी का नाम नहीं लेगे लेकिन ऐसे कई फिल्मी सितारे हैं। बॉलीवुड के एक्शन हीरो सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने भी सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म हीरो से डेब्यु कर लिया है। मगर अभी भी एक हिट फिल्म की तलाश में अथिया शेट्टी इन दिनों अपने दिल के हारने पर अच्छा महसूस करने लगी हैं. इस भारतीय क्रिकेटर पर आया सुनील शेट्टी की बेटी का दिल, कौन है वो खिलाड़ी चलिए बताते हैं।

इस भारतीय क्रिकेटर पर आया सुनील शेट्टी की बेटी का दिल

आथिया शेट्टी बॉलीवुड के उन स्टार किड्स की लिस्ट में आती हैं जिनकी फैन फॉलोइंग देश के बाहर भी फैली है। रैपर ड्रैक ने तो उनकी फिल्म ‘मुबारकां’ को तीन बार लगातार लूप में देखा था और सलमान खान ने एक्ट्रेस को अपने प्रोडक्शन की फिल्म ‘हीरो’ के जरिए मेगा लॉन्च दिया था। सुनील शेट्टी की बेटी दिखने में बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश हैं, मगर इस बीच उनके इश्क की चर्चां जोरों पर होने लगी है। बॉलीवुड गलियारों में ऐसी खबर सुर्खियां बटोर रही है कि अथिया का दिल भारतीय क्रिकेट टीम के दमदार खिलाड़ी के.एल. राहुल पर आया है और वे इन्हें डेट भी कर रही हैं।

हालांकि इस खबर पर इंडियन क्रिकेट टीम के बैट्समैन के.एल. राहुल ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं दी है और वे अपने वर्ल्ड कप 2019 में मेहनत कर रहे हैं। मगर उनके एक खास ने बॉलीवुड लाइफ को बताया, ‘वो किसी एक्ट्रेस को डेट नहीं कर रहे हैं।’ लेकिन फिर भी अथिया शेट्टी के साथ उनकी अफेयर की चर्चाएं इस समय खूब जोरों पर है। बॉलीवुड लाइफ को एक करीबी सूत्र ने बताया है, ‘राहुल और अथिया एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। वो एक दूसरे को इसी साल फरवरी महीने से डेट करना शुरु किए हैं और अब चीजें काफी गंभीर हैं।’ खास बात ये हैं कि राहुल और अथिया एक कॉमन फ्रैंड के जरिए मिले और दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई।

 

View this post on Instagram

 

…n i’m so good with that ?

A post shared by ?Kanch (@akansharanjankapoor) on

इन सबमें खास बात ये है कि इन दोनों को एक ही बार साथ देखा गया। जब उनकी दोस्त अकांक्षा रंजन कपूर ने अप्रैल में इनके साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इसके बाद ये खबरें सामने आईं थीं कि राहुल और आकांक्षा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन ये खबर गलत साबित हुई। बॉलीवुड लाइफ ने जब अथिया से संपर्क करने की कोशिश की तो ऐसा नहीं हो पाया जबकि क्रिकेटर के.एल. राहुल इस वक्त इंडियन टीम के लिए लंदन में वर्ल्ड कप के लिए खेल रहे हैं इसलिए उनसे भी बात नहीं हो पाई है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब के.ए.राहुल के साथ किसी एक्ट्रेस का नाम जुड़ा है इससे पहले इनका नाम एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ भी जुड़ चुका है लेकिन निधि ने इसि बात खंडन ही किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button