मनोरंजन

‘अपने सारे कपड़े उतारो, ताकि मैं.’ ईशा अग्रवाल को फिल्म में रोल के बदले डायरेक्टर ने दिया था ऑफर

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है। अब तक कई एक्ट्रेसेस इस चमचमाती दुनिया के पीछे की असल कहानी को बता चुकी है। इसी लिस्ट में आज एक और नाम शामिल हो गया है मशहूर अभिनेत्री ईशा अग्रवाल का। बता दे ईशा अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री की एक मशहूर कलाकार है जिन्होंने मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ और संजय कपूर के साथ फिल्म ‘कहीं है मेरा प्यार’ में काम किया है।

eesha agarwal

हाल ही में ईशा अग्रवाल ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक नामी कास्टिंग डायरेक्टर ने उनके साथ बदसलूकी की। आइए जानते हैं ईशा अग्रवाल ने क्या कहा?

फिल्म के बदले की कपड़े उतारने की मांग

मिस ब्यूटी टॉप ऑफ द वर्ल्ड 2019 रह चुकी ईशा अग्रवाल अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। बता दें, ईशा अग्रवाल ने तमिल मूवी ‘Thittivasal’ में भी काम किया है जिसमें उनको काफी सराहा गया था। अब हाल ही में ईशा अग्रवाल ने कास्टिंग काउच पर अपने एक्सपीरियंस को साझा किया है।

eesha agarwal

उन्होंने बताया कि, “एंटरटेनमेंट तक का सफर आसान नहीं था। लातुर जैसे छोटे शहर से आकर मुंबई में नाम बनाना चुनौती से कम नहीं है। सबसे पहले तो ये कि अगर आप छोटे शहर से आते हैं तो लोग शोबिज में आपके काम करने की सोच को ही अप्रूव नहीं करते हैं। किसी तरह मैंने अपने पेरेंट्स को समझाया। पढ़ाई खत्म करने के बाद, मैं मुंबई पहुंचीं और ऑड‍िशंस की तलाश करने लगी।”

eesha agarwal

इसके अलावा अभिनेत्री ने बताया कि, “कास्ट‍िंग काउच आज भी हकीकत है, जब मैं मुंबई में एकदम नई थी, कास्ट‍िंग करने वाले पहचान के एक शख्स ने मुझे अपने ऑफ‍िस में बुलाया। जब मैं वहां अपनी बहन के साथ पहुंचीं तो उन्होंने कहा कि वे बहुत सारे बड़े एक्टर्स को कास्ट कर चुके हैं और वे मुझे भी अच्छा प्रोजेक्ट देंगे।

eesha agarwal

फिर अचानक उसने मुझे कपड़े उतारने को कहा ताकि वह मेरा शरीर देख सके। उसने ऐसा करने के पीछे रोल का हवाला दिया। मैंने वो ऑफर रिजेक्ट कर दिया और अपनी बहन के साथ ऑफ‍िस से निकल गई। इसके बाद भी वह कई दिनों तक मुझे मैसेज करता रहा पर फिर मैंने उसे ब्लॉक कर दिया।”

नए कलाकरों के लिए ईशा अग्रवाल ने दी सलाह

बता दें, इस दौरान ईशा अग्रवाल ने मुंबई में आने वाले नए कलाकारों के लिए भी सलाह दी। उन्होंने कहा कि, “बहुत सारे लोग हैं जो बड़ी कास्ट‍िंग कंपनी होने का दावा करते हैं, उनसे बच कर रहें। वे अपनी एक्साइट‍िंग मूवी ऑफर्स और समझौते वाली शर्तों के साथ आपको लालच देने की कोशिश करेंगे, उनमें कभी ना फंसें।”

eesha agarwal

हालाँकि ईशा अग्रवाल कोई पहली एक्ट्रेस नहीं है जिनके साथ कास्टिंग काउच जैसा मामला हुआ है। इससे पहले भी बॉलीवुड और साउथ से जुड़ी कई अभिनेत्रियों के साथ इस तरह का बर्ताव हो चुका है। हालांकि कुछ अभिनेत्रियां छुपा लेती है तो कुछ इंडस्ट्री से जुड़े इस काले सच को बयां करती है जिससे आने वाले न्यूकमर्स भी जागरूक हो जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button