बॉलीवुड

इन बॉलीवुड हसीनाओं के डांस मूव्स की है पूरी दुनिया दीवानी, बड़े-बड़े दिग्गजों को देती हैं मात

फिल्म जगत में आजकल आइटम सॉन्ग का जलवा कितना है, यह किसी से छिपा नहीं है। खासकर बात करें बॉलीवुड की तो यहां आइटम सॉन्ग का क्रेज तो कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है और इन गानों में तड़का लगाती हैं बॉलीवुड की हॉट हसीनाएं। इसलिए आज हम विशेषरूप से उन 5 टॉप हसीनाओं के बारे में बताएंगे, जिनके डांस मूव्स की पूरी दुनिया दीवानी है।

नोरा फतेही

सबसे पहले बात करते हैं मोस्ट पॉपुलर आइटम गर्ल नोरा फतेही की। नोरा के चर्चे आजकल देश विदेश में हो रहे हैं। इतना ही नहीं, आलम यह है कि वह जिस गाने पर डांस करती हैं वो सुपर डुपर हिट हो जाता है। लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं नोरा। तभी तो इनका नाम आज बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन डांसर्स में शामिल होता है। ओ साकी साकी और दिलबर जैसे गानों से लोग नोरा को जानने लगे। आजकल नोरा का गर्मी सॉन्ग काफी ज्यादा सुर्खियों में है।

कैटरीना कैफ

अब दूसरे नंबर पर नाम आता है कटरीना का, जो कि एक जानी मानी अदाकारा हैं। कटरीना को हम सभी ने बार बार देखो, इथे आ और काला चश्मा जैसे आइटम्स सॉन्ग करते देखा है। इन गानों से कटरीना ने ये साबित कर दिया है कि वो किसी भी मामले में कम नहीं हैं। चाहे किसी भी तरह का रोल हो या फिर डांस, ये अपने किलर अंदाज से सभी को मात दे देती हैं।

श्रद्धा कपूर

अब बारी आती है बॉलीवुड की बबली गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की। ये बात काफी कम लोग जानते हैं कि श्रद्धा को बबली के नाम से भी जाना जाता है। इन्हें इंडस्ट्री में नेचुरल और एनर्जेटिक डांसर होने का खिताब भी मिल चुका है, वो भी एक नहीं कई बार। श्रद्धा ने इस बात को अपनी डेब्यू फिल्म ‘आशिकी’ से सच साबित कर दिया। श्रद्धा जितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं उतनी ही बेहतरीन डांसर भी हैं।

दिशा पटानी

आइटम सॉन्ग के इन टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में दिशा पटानी का नाम भी आता है। जी हां, अगर आपको याद होगा तो दिशा ने अपनी पिछली रिलीज़ फिल्म भारत में सलमान खान के साथ ‘स्लो मोशन’ गाने में जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए थे। लोगों को दिशा का ये गाना काफी पसंद आया था। यही नहीं सोशल मीडिया पर भी यह गाना जबरदस्त वायरल हुआ था।

आलिया भट्ट

अब बात करेंगे पांचवे और सबसे आखिरी एक्ट्रेस की जिनका नाम है आलिया भट्ट। देखा जाए तो इस समय बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में आलिया का नाम आता है और पिछले कुछ समय से आलिया काफी नाम और शोहरत कमा रही हैं। सबसे खास बात तो यह है कि आलिया एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग में बेहद आगे हैं और ये किसी भी अभिनेत्री को टक्कर दे सकती हैं। डांस की बात हो रही है तो आलिया का सबसे अच्छा उदाहरण इनकी पिछली रिलीज़ हुई फिल्म कलंक का गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ को देख सकते हैं। इस गाने में आलिया ने माधुरी दीक्षित के सामने अपनी डांसिंग स्किल का बेहतरीन प्रदर्शन किया था, जो लोगों को काफी पसंद आया था।

पढ़ें कटरीना और भूमि पेडनेकर नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं विक्की कौशल

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button