बॉलीवुड

आलिया ने सोनम कपूर के बेटे वायु को दिए स्पेशल गिफ्ट्स, तोहफे में शामिल है यह ख़ास चीज़ें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चुनिंदा कलाकारों में से एक आलिया भट्ट इन दिनों मदरहुड इंजॉय कर रही है। बता दे पिछले दिनों ही आलिया भट्ट बेटी राह कपूर की मां बनी। ऐसे में आलिया ज्यादातर अपनी बेटी रहा के साथ ही समय बिता रही है। गौरतलब है कि आलिया एक मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मशहूर बिजनेसवुमन भी है। उन्होंने साल 2021 में अपना किड्स वियर ब्रांड ‘एड-ए-मम्मा’ शुरू किया था जिसके माध्यम से वह करोड़ों की कमाई करती है। बता दे उन्होंने अब तक अपने इस ब्रांड के कपड़े सोनम कपूर के बेटे वायु से लेकर जूनियर एनटीआर के बच्चे तक को गिफ्ट कर दिए हैं।

सोनम के बेटे के लिए स्पेशल गिफ्ट
दरअसल, इसी साल पॉपुलर एक्ट्रेस सोनम कपूर भी मां बनी है। उन्होंने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम वायु आनंद आहूजा कपूर है। ऐसे में आलिया भट्ट ने गिफ्ट के रूप में वायु के लिए कस्टमाइज्ड गिफ्ट पैक भेजा है जिसकी तस्वीरें सोनम कपूर ने भी सोशल मीडिया पर साझा की थी। इस वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक घर के आकार का कार्ड बना हुआ है जिस पर वायु का नाम भी लिखा हुआ है।

alia bhatt

वहीं पैकेट के खूबसूरत ड्रेसेस रखे हुए हैं जिस पर ‘ममाज बॉय’ और ‘जस्ट लॉयन अराउंड’ जैसे स्लोगन लिखे हुए हैं। सोनम कपूर ने आलिया भट्ट द्वारा भेजे गए गिफ्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर उनका धन्यवाद भी किया था।

alia bhatt

बता दें, सोनम कपूर के अलावा आलिया भट्ट अपने-को एक्टर रहे जूनियर एनटीआर के दोनों बेटो के लिए भी अपने ब्रांड के कपड़े भेज चुकी है। जूनियर एनटीआर ने पिछले दिनों दो ड्रेसेस की तस्वीरें साझा करते हुए आलिया का शुक्रिया अदा किया था। एनटीआर ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि, “इन गिफ्ट्स ने उनके बेटों भार्गव और अभय के चेहरों पर मुस्कान ला दी थी।”

alia bhatt

इस दौरान जूनियर एनटीआर ने अपने लिए भी गिफ्ट मिलने की उम्मीद जताई थी। ऐसे में आलिया ने कहा था कि, “वाह!! हाहा मैं केवल आपके लिए स्पेशल ‘एड’ वियर का पूरा बंच बनाऊंगी। आप सबसे प्यारे हो। धन्यवाद!!!”

alia bhatt

अपने ब्रांड के लिए एक्साइटेड है आलिया
पिछले दिनों आलिया भट्ट ने अपने ब्रांड के बारे में बात करते हुए बताया था कि, “यह शायद मेरे जीवन के इस चरण से सबसे अधिक लाभान्वित होगा। अब, इसमें मेरी इन्वॉल्वमेंट पूरी तरह से पर्सनल है और आप इस अनुभव की कोई कीमत नहीं लगा सकते। एक पल था, जब बेबी कलेक्शन से पहला पैकेज आया और मैं कैंडी स्टोर में एक बच्चे की तरह एक्साइटेड थी।

alia bhatt

भले ही यह मेरी बेटी के लिए था, मैं इतनी खुश थी, जैसे कोई मुझे प्रोडक्ट्स गिफ्ट में दे रहा हो। मेरे बच्चे के लिए नए कपड़े जैसी चीज़ें मुझे बहुत खुशी देती हैं।” गौरतलब है कि, आलिया भट्ट की शादी साल 2022 में रणबीर कपूर से हुई हैं। दोनों ने इससे पहले करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया और अब यह दोनों माता-पिता भी बन चुके हैं।

आलिया भट्ट की अपकमिंग फ़िल्में
बात करें आलिया के काम के बारे में तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में देखा गया था। फिल्म में वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ नजर आई थी। इसके अलावा आलिया अब जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ भी है जिसमें वह सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा आलिया के पास फिल्म ‘जी ले जरा’ भी है जिसमें प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी।

alia bhatt

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button