बॉलीवुड

किसी की उतराई पैंट तो किसी से की सेक्स की मांग, इन 10 अभिनेताओं ने झेला कास्टिंग काउच का दर्द

फिल्मी दुनिया से अक्सर कास्टिंग काउच की खबरें सामने आती रहती है। वैसे तो इसमें ज्यादातर महिलाओं का नाम ही सामने आया है हालांकि इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर भी है जिन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। हाल ही में भोजपुरी और बॉलीवुड दुनिया के जाने-माने अभिनेता रवि किशन ने अपने कास्टिंग काउच का खुलासा किया।

ravi kishan

रवि किशन के मुताबिक, एक महिला ने उन्हें कॉफी पीने के बहाने रात में बुलाया था। हालांकि इस दौरान रवि किशन होशियार रहे और उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया और वह आसानी से कास्टिंग काउच के मामले से बाहर निकल गए। हालांकि रवि किशन कोई पहले एक्टर नहीं है जिन्हें कास्टिंग काउच का सामना किया हो, इससे पहले भी कई अभिनेता इस पर अपना दर्द बयां कर चुके हैं। तो आइए जानते हैं कौन-कौन है वो एक्टर..?

ravi kishan

रणवीर सिंह
सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार रणवीर सिंह की। गौरतलब है कि रणवीर सिंह आज एक बड़े अभिनेता है लेकिन वह भी कास्टिंग काउच का सामना कर चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने कहा था कि, “एक लड़के ने मुझे अजीब सी जगह पर बुलाया था और पूछा था कि मैं हार्ड वर्कर हूं या फिर स्मार्ट वर्कर।”

casting couch

आयुष्मान खुराना
इसमें दूसरा बड़ा नाम है आयुष्मान खुराना का। बता दें, आयुष्मान खुराना भी कास्टिंग काउच का सामना कर चुके हैं। उन्होंने भी खुलासा करते हुए बताया था कि जब वह बॉलीवुड में अपना नाम कमाना चाह रहे थे, तब डायरेक्टर ने उन्हें हमबिस्तर होने की मांग की थी। हालांकि एक्टर ने इसके लिए साफ इनकार कर दिया।

ayushmann khurrana

राजीव खंडेलवाल
टीवी और बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने भी अपने स्ट्रगल के दिनों में ऐसे दिनों का सामना किया था। राजीव खंडेलवाल ने बताया था कि एक बार डायरेक्टर ने उन्हें बिना कपड़ों के कमरे में आने के लिए कहा था। हालांकि एक्टर वह से बच निकले।

ayushmann khurrana

करणवीर बोहरा
टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता करणवीर बोहरा ने भी कास्टिंग काउच का खुलासा किया था। करण वीर बोहरा ने बताया था कि कास्टिंग के दौरान एक डायरेक्टर ने उन्हें गंदे तरीके से छुआ था जिसके बाद उन्होंने डायरेक्टर के साथ काम करने से इंकार कर दिया।

ayushmann khurrana

करन टैकर
टीवी के पॉपुलर अभिनेता करन टैकर भी कास्टिंग काउच का सामना कर चुके हैं। इंटरव्यू के दौरान खुद करन टैकर ने अपने साथ हुए रवैया का खुलासा करते हुए बताया था कि, “मुझसे और रणवीर सिंह से डिमांड करने वाला शख्स एक ही था और आज वह इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है।”

ayushmann khurrana

अंकित सिवाच
वर्तमान में अंकित सिवाच टीवी के मशहूर अभिनेता है जिन्होंने कई पॉपुलर शोज में काम किया है। एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि एक बार डायरेक्टर ने उन्हें बिना कपड़ों के फोटो शेयर करने के लिए कहा था। हालांकि एक्टर ने ऐसा करने से इंकार कर दिया।

ayushmann khurrana

हर्षवर्धन राणे
बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हर्षवर्धन राणे का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे हर्षवर्धन राणा ने खुलासा करते हुए बताया था कि एक डायरेक्टर ने उन्हें अपने कमरे में बुलाकर पैंट उतारने की बात कही थी। हालांकि एक्टर वहां से किसी तरह बाहर आ गए।

ayushmann khurrana

सार कश्यप
सार कश्यप पॉपुलर अभिनेता हैं जिन्होंने ‘लौट आ तृषा’, ‘बड़ी दूर से आये हैं’, ‘नागार्जुन-एक योद्धा’ जैसे शोज में काम किया। वह भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि, “मैं डायरेक्टर के घर गया तो उन्होंने शुरू में काम, ऑडिशन के बारे में बात की लेकिन थोड़ी ही देर बाद वो मेरे प्राइवेट पार्ट्स को लेकर बात करने लगे। मैं ये सब सुनकर शॉक रह गया और आदर के साथ माफी मांगते हुए वहां से फौरन निकल गया।”

ayushmann khurrana

शिव ठाकरे
बिग बॉस 16 फेम शिव ठाकरे ने भी कास्टिंग काउच का सामना किया है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा कर बताया कि, स्ट्रगल के दिनों में एक बार उन्हें ऑडिशन देने के बहाने मसाज सेंटर भेज दिया गया था। एक मैडम थी, जो उन्हें रात में 11 बजे अपने घर पर ऑडिशन देने के लिए बुला रही थीं। लेकिन जब एक्टर ने इसके लिए मना किया तो महिला ने उन्हें करियर बर्बाद करने की धमकी दे डाली थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button