अन्य

Photos : खराब फॉर्म से जूझ रहे KL राहुल महाकाल की शरण में, पत्नी संग भस्म आरती में लिया हिस्सा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने खंडाला में शादी की थी. शादी के बाद दोनों कई मौकों पर साथ नजर आए हैं. वहीं अब यह जोड़ी उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर में भगवान के दर्शन को पहुंची.

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर बाबा महाकाल का पूजन कर आशीर्वाद प्राप्त किया. दोनों बाबा महाकाल की भस्मारती में शामिल हुए. इस दौरान दोनों पारंपरिक वस्त्रों में देखने को मिले. सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है. भारतीय टीम शनिवार को इंदौर पहुंच चुकी हैं. वहीं रविवार सुबह राहुल पत्नी अथिया संग बाबा महाकाल के दर पर पहुंचे.

रविवार सुबह अथिया और राहुल महाकाल मंदिर में नजर आए. दोनों सुबह 4 बजे हुई बाबा महाकाल की भस्मारती में शामिल हुए. कपल ने नव ग्रह मंदिर में जाकर पूजन अभिषेक भी किया. वाहन इस दौरान राहुल और अथिया आम भक्तों के साथ नंदी महाराज के पास भी बैठे हुए नजर आए.

राहुल और अथिया ने साथ में नंदी हॉल में बैठकर महाकाल का ध्यान किया. कपल ने मंदिर परिसर का भ्रमण किया. इस दौरान राहुल और अथिया दोनों ट्रेडिशनल ड्रेस में देखने को मिले. दोनों के माथे पर तिलक लगा हुआ था और कपल के गले में भगवा गमछा भी नजर आया.


गौरतलब है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने पहली बार बाबा महाकाल का दर्शन और पूजन किया. आशीष पुजारी और संयज पुजारी की मदद से दोनों ने पूजा अर्चना की. इससे पहले पुजारियों ने भगवान का जल से अभिषेक किया और फिर दूध, दही, घी, शक्कर और ताजे फलों के रस से बने पंचामृत से पूजन किया. फिर भस्मारती हुई. जिसमें राहुल और अतिया ने भी हिस्सा लिया.

हाल ही में सूर्या-कुलदीप-वॉशिंगटन ने भी किए थे बाबा महाकाल के दर्शन

बता दें कि राहुल से पहले भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव, वॉशिंगटन सुंदर और कुलदीप यादव ने भी उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए थे. तीनों क्रिकेटर ने भी भगवान महाकाल की पूजा अर्चना की थी और मीडिया से भी बातचीत की थी.

खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं राहुल

बता दें कि अब तक खेले गए चार मैचों की सीरीज के दो मैचों की तीन पारियों में केएल राहुल बुरी तरह फ्लॉप रहे है. उनका बल्ला अब तक खामोश है. राहुल ने तीन में से एक भी पारी में कोई ख़ास कमाल नहीं किया है. वहीं वे अपने टेस्ट करियर की पिछली 10 पारियों में सिर्फ 125 रन बना सके है.

1 मार्च से इंदौर के होलकर स्टेडियम में होगा तीसरा टेस्ट मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट नागपुर और दूसरा टेस्ट दिल्ली में खेला गया था. भारत ने ये दोनों कुकाबले शानदार अंदाज में अपने नाम किए है. वहीं अब 1 मार्च से इंदौर के होलकर स्टडियम में टेस्ट मैच की शुरुआत होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button