बॉलीवुड

मेहनत की कमाई पानी की तरह बहाकर बाहुबली की एक्ट्रेस ने खरीदा आलिशान घर, देखकर हैरान रह जाएंगे

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सारी फिल्में बहुत धमाकेदार बनती हैं. साउथ की फिल्मों में ऐसे-ऐसे कारनामे हो जाते हैं जो असल जिंदगी में कभी नहीं हो सकते. साउथ की फिल्मों में जो होता है वह केवल हम कल्पना में ही सोच सकते हैं. बाहुबली उन्हीं फिल्मों में से एक है. बाहुबली जितना नाम और पैसा अब तक किसी फिल्म में नहीं कमाया है. बाहुबली फिल्म का नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है. यह फिल्म यूं ही सुपरहिट साबित नहीं हुई थी. इसे सुपरहिट बनाने के लिए फिल्म के कलाकारों ने बहुत मेहनत की थी. इन कलाकारों की मेहनत ने ही फिल्म को सुपरहिट बनाया. फिल्म में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने ‘अवंतिका’ का किरदार निभाया था.

साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं तमन्ना

 

View this post on Instagram

 

☀️

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

ये कहना गलत नहीं होगा कि तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं. तमन्ना ने बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में हाथ आजमाया है. तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री कीं एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसकी तमन्ना हर कोई करता है. उन्हें उनकी खूबसूरती लिए जाना जाता है. हाल ही में तमन्ना ने मुंबई में एक आलिशान फ्लैट खरीदा है. तमन्ना ने मुंबई के वर्सोवा में एक सी साइड फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा है जिसकी कीमत 80.778 पर स्क्वायर फीट है.

तमन्ना ने खरीदा सपनों का महल

इस अपार्टमेंट को अभिनेत्री ने बिल्डर समीर भोजवानी से खरीदा है. फ्लैट की कीमत 16 करोड़ बताई जा रही है. इसके अलावा अपार्टमेंट के रेनोवेशन के लिए तमन्ना को 4.56 करोड़ रुपये खर्च करने पड़े. साथ ही 99 लाख रजिस्ट्रेशन पर गए. यानी कुल मिलकर यह फ्लैट अभिनेत्री को 21.50 करोड़ का पड़ा. 14वें माले पर स्थित ये 2 bhk फ्लैट बेहद आलिशान है. फ्लैट को खरीदकर तमन्ना की खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्हें अपने सपनों का महल मिल गया है. आप भी देखिये तमन्ना के आलिशान घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

किचन एरिया

पहला बेडरूम

दूसरा बेडरूम

पहला बाथरूम

दूसरा बाथरूम

लिविंग एरिया

पढ़ें कभी दोस्ती, कभी प्यार आखिर क्या है असल में आलिया और रणबीर के रिश्ते का सच

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button