बॉलीवुड

भारती सिंह के खिलाफ हुई एफआईआर दर्ज, हाथ जोड़कर माफी मांगना भी नहीं आया काम

छोटे पर्दे की कॉमेडी क्वीन कही जाने वाली मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह हमेशा ही दर्शकों को हंसाते रहती है। वहीं दर्शक भी भारती की कॉमेडी को खूब पसंद करते हैं। लेकिन इसी बीच भारती सिंह का दाढ़ी मूछ का मजाक बनाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद सिख समुदाय ने उनके खिलाफ नाराजगी जाहिर की।

bharti singh

इतना ही नहीं बल्कि सिख समुदाय ने भारती पर केस दर्ज करने की भी मांग की की थी। अब इस मामले में भारती सिंह ने दर्शकों से और सिख समुदाय से हाथ जोड़कर माफी भी मांगी थी लेकिन इसका कोई रिजल्ट सामने नहीं आया, क्योंकि भारती सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

कॉमेडी शो में भारती ने उड़ाया दाढ़ी मुछ का मजाक

दरअसल, हाल ही में भारती के कॉमेडी शो में छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन बतौर मेहमान नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने जैस्मिन के साथ जमकर मस्ती की। लेकिन मजाक-मजाक में भारती सिंह ने कह दिया कि, “दाढ़ी-मूंछ क्यों नहीं चाहिए।

bharti singh

दूध पीने के बाद दाढ़ी मुंह में डालों तो सेवइयों का टेस्ट आता है। मेरी काफी सारी फ्रेंड्स जिनकी अभी शादी हुई है वो सारा दिन दाढी-मूंछ से जुएं निकालने में बिजी रहती हैं।” बस इसके बाद से ही भारती सिंह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और धीरे धीरे ये मामला एफआईआर पर पहुंच गया।

भारती सिंह ने मांगी सिख समुदाय से माफ़ी

बता दें, भारती सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने द्वारा की गई टिप्पणी पर माफी मांगती नजर आई थी। इस वीडियो में कह रही है कि, “मेरा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग मुझे भेजकर पूछ रहे हैं कि आपने दाढ़ी-मूंछ के बारे में मजाक उड़ाया है। मैं वो वीडियो दो दिन से बार-बार देख रही हूं और आपसे भी कहूंगी कि आप भी वो वीडियो देखो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

इसके अलावा उन्होंने कहा था कि, “मैंने कभी भी किसी धर्म या किसी जाति के बारे में नहीं बोली कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं और ये प्रॉब्लम होती है। पंजाबी के लिए नहीं बोला है कि वो दाढ़ी रखते हैं और परेशानी होती है। मैं जनरल बोल रही थी। कॉमेडी कर रही थी अपनी दोस्त के साथ। दाढ़ी-मूंछे तो आज कल हर कोई रखता है। लेकिन अगर मेरी बात से किसी भी धर्म के लोगों को दुख पहुंचा है तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं। मैं खुद पंजाबी हूं। मैं अमृतसर में पैदा हुई हूं। मैं पंजाब का मान पूरा रखूंगी और मुझे गर्व है कि मैं पंजाबी हूं।”

bharti singh

भारती सिंह को काम नहीं आया माफ़ी मांगना

बता दें, जब भारती सिंह ने शो में दाढ़ी मूछ पर कमेंट किया था, तो उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था। अब इस मामले में भारती सिंह ने हाथ जोड़कर सिख समुदाय से माफी भी मांग ली थी। लेकिन इसके बावजूद एफआईआर दर्ज करवाई गई। रिपोर्ट की माने तो भारती सिंह के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 295 ए के तहत पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button