बॉलीवुड

बालिका वधू की छोटी आनंदी हो गई है बड़ी, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे – ‘इतनी जल्दी कैसे हो गई बड़ी?’

‘बालिका वधू’ सीरियल की ‘आनंदी’ तो आपको याद ही होगी। यह सीरियल इतना पॉपुलर था की घर घर में आनंदी को जाने जाना लगा। आनंदी का नाम सामने आते ही हमारे जेहन में वहीं दृश्य सामने आ जाता है जिसमें एक मासूम बच्ची का बाल विवाह करके उसे कच्ची उम्र में ही ससुराल भेज दिया जाता है। टीवी की दुनिया में यह शो काफी पॉपुलर रहा था। टीआरपी के मामले में यह शो बाकी शो से काफी आगे रहा है। आपको बता दें कि बालिका बधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गौर अब काफी बड़ी हो गई हैं।

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि बालिका वधू की सफलता की सबसे बड़ी वजह आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गौर थीं। लोगों को वो बेहद क्यूट और खूबरसूरत लगी। अविका की मासूमियत ने पहले दिन से ही दर्शकों का दिल जीत लिया और इसी वजह से यह शो काफी पॉपुलर रहा था। फैन्स आज भी अविका को इसी शो की वजह से काफी पसंद करते हैं। हालांकि, आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गौर अब एक दूसरे टीवी शो में नजर आती हैं। इसके बावजूद भी लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

 

बता दें कि टीवी के पॉपुलर शो ‘बालिका वधू’ की आनंदी ऊर्फ अविका गौर के रिलेशन की खबरे पिछले साल मनीष रायसिंघाली के साथ काफी चर्चा में रही। बता दें कि मनीष, अविका से 18 साल बड़े हैं। इसके बावजूद ऐसी खबरे सामने आई कि दोनों रिलेशन में है। लेकिन, इस तरह की खबरों के सामने आने के बाद अविका ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि, ‘मनीष मेरे डैड से थोड़े ही छोटे हैं, तो ऐसे में हमारे बीच कुछ कैसे हो सकता है।’ आपको बता दें कि अविका अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और वो अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।

आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गौर इन दिनों टी वी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में रोली की भूमिका में नज़र आती हैं। बता दें कि सीरियल बालिका वधू से अपने करियर करने वाली अविका गौर इन दिनों अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं। अविका के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरें देखें तो आपको उनकी कई बोल्ड तस्वीरें नजर आएंगी। अविका अपने इस नए अवतार के साथ क्यूटनेस वाले जोन से बाहर निकल रही हैं। वो अब सीधी साधी आनंदी नहीं नहीं।

वो पहले से काफी बोल्ड हो चुकी है। अविका ने ‘बालिका वधू’ में आनंदी का किरदार निभाकर सभी को अपना दिवाना बनाया था। अब लोग उन्हें ‘ससुराल सिमर का’ में रोली के किरदार में काफी पसंद कर रहे हैं। अविका ने अपने काम से सभी को प्रभावित किया है और इसी वजह से वो आज भी काफी पॉपुलर हैं। बता दें कि अविका बचपन से ही फैशन शो में हिस्सा लेने का शौक है। साल 2007 में उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में बच्चों के ब्रांड जिनी और जॉनी के लिए बेस्ट मॉडल का अवॉर्ड जीता था। इन दिनों आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गौर मनीष रायसिंघाली के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button