बॉलीवुड

होटल के कमरे में लटकी मिली पॉपुलर एक्ट्रेस अकांक्षा दुबे, वायरल हुआ आखिरी Video

पिछले कुछ दिनों से लगातार फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबरें सामने आ रही है। जहां साउथ इंडस्ट्री से अब तक कई सेलेब्स की मौत की खबर आ चुकी है तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में हाल ही में अभिनेता सतीश कौशिक और डायरेक्टर प्रदीप सरकार की मौत हुई। अब इसी बीच भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से भी एक शॉकिंग खबर सामने आई है जिसने हर किसी को स्तब्ध कर दिया।

होटल से मिला एक्ट्रेस का शव

akanksha dubey

दरअसल, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने बीती रात यानी कि 25 मार्च को सुसाइड कर लिया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वह शूटिंग करने के बाद एक होटल में ठहरी थी जहां पर ही उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बता दे होटल के कमरे से उनका शव बरामद कर लिया गया है। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

akanksha dubey

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 25 साल की आकांक्षा दुबे बनारस में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए पहुंची थी। यहां पर वह बनारस के सारनाथ होटल में रुकी हुई थी जहां पर उन्होंने खुदकुशी कर ली। फिलहाल अभी एक्ट्रेस के सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि, “बुरी कल भी नहीं थी और अच्छी आज भी नहीं हूं।”

हो चुकी थी डिप्रेशन का शिकार

akanksha dubey

बता दें, आकांक्षा दुबे एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ-साथ एक मशहूर डांसर भी थी। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो साझा करती रहती थी। उन्होंने महज 3 साल की उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर ली थी।  दरअसल, आकांक्षा के घरवाले चाहते थे कि वह आईपीएस ऑफिसर बने लेकिन आकांक्षा शुरुआत से ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना चाहती थी।

akanksha dubey

ऐसे में जब वह 3 साल की थी तभी उनके परिवार वाले उन्हें मुंबई ले कर आ गए थे। यहां पर उन्हें काफी रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं बल्कि रिजेक्शन की वजह से साल 2018 में वह डिप्रेशन का शिकार भी हो गई थी। हालांकि इस दौरान उनकी मां ने उनका पूरा साथ दिया और दोबारा वह अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही।

इस एक्टर को डेट कर रही थी अकांक्षा

akanksha dubey

बात की जाए आकांक्षा दुबे की निजी जिंदगी के बारे में तो वह इन दिनों अभिनेता समर सिंह को डेट कर रही थीं। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने इसी साल वैलेंटाइन डे पर समर सिंह के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर अपना रिलेशनशिप ऑफशियल किया था। साल 1997 में जन्मी अकांक्षा ने ‘साजन’, ‘मेरी जंग मेरा फैसला’ जैसी फिल्मों में काम किया है जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई।

akanksha dubey

इतना ही नहीं बल्कि उनकी मौत के कुछ घंटे पहले ही पॉपुलर अभिनेता पवन सिंह के साथ उनका आखिरी गाना ‘आरा कभी हारा नहीं’ भी रिलीज हुआ जिसे देखने के बाद फैंस काफी खुश हुए। हालांकि किसी को नहीं पता था कि इतनी टैलेंटेड एक्ट्रेस का ये आखरी गाना होगा।

akanksha dubey

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button