बॉलीवुड

जब सुसाइड करना चाहती थीं सपना चौधरी, एक गाने ने डांसर की करवा दी थी बदनामी

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जब स्टेज पर उतरती है तो अच्छे-अच्छे डांसर उनके सामने फीके पड़ जाते हैं। अपने बेहतरीन डांस और किलर मूव्स के लिए मशहूर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज भी नहीं रही। सपना चौधरी जहां भी स्टेज शो करती है वहां हजारों की संख्या में लोग पहुंचते हैं और भीड़ बेकाबू नजर आती है। बता दे सपना अब कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है। सपना ने जितनी शोहरत हासिल की उतना ही ज्यादा उनका विवादों में भी नाम रहा है।

सपना कभी अपने बेबाक बयान के कारण सुर्खियों में आ गई तो कभी उनके गाने विवाद का हिस्सा बन गए। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे सपना चौधरी से जुड़ा एक ऐसा मामला जब वह एक गाने के चक्कर में इतना ज्यादा बदनाम हो गई थी कि उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश कर डाली थी।

आर्थिक तंगी के कारण शुरू किया था डांस
बता दें, जब सपना चौधरी 12 साल की थी तभी उनके पिता इस दुनिया को अलविदा कह गए। ऐसे में आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण सपना चौधरी ने डांस करना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे लोगों ने सपना को इतना ज्यादा प्यार दिया कि वह बड़े-बड़े स्टेज शो करने लगी और फिर उन्होंने इसी को अपना पैशन बना लिया और वर्तमान में वह पॉपुलर डांसर बन चुकी है।

sapna choudhary

अपने डांस के चलते सपना चौधरी दुनिया भर में मशहूर है और करोड़ों की कमाई करती है। वही सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फ़ॉलोअर्स है। सपना चौधरी जहां भी जाती है उनकी एक झलक देखने के लिए लोग देखा बेकाबू हो जाते हैं। इसी बीच साल 2016 में सपना चौधरी का नाम विवाद से जुड़ा।

एक गाने को लेकर मचा था बवाल
दरअसल, सपना चौधरी ने डांस परफॉर्मेंस किया था जिसकी वजह से बुरा विवाद हो गया था। इस दौरान कई लोगों ने सपना पर जातिवाद को बढ़ावा देना का आरोप लगा था। इस गाने में जाति को लेकर कुछ ऐसे शब्द बोले गए थे जिसके बाद सपना चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी गई थी।

इस दौरान सपना को बुरी तरह ट्रोल भी किया गया था जिससे परेशान होकर उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी। कहा जाता है कि इस दौरान सपना को तुरंत हॉस्पिटल में ले जाया गया था जहां पर उनका इलाज करवा दिया गया।  सपना का एक सुसाइड नोट भी खूब वायरल हुआ था जिसमें लिखा हुआ था कि, “क्या मुझसे पहले कोई डांसर हरियाणा के अंदर स्टेज पर डांस नहीं करती थी? तुम मुझे ही बदनाम क्यों किया गया?”

sapna choudhary

सपना ने इस नोट में गुरुग्राम के नवाब सतपाल तंवर नाम के एक व्यक्ति को इसका कसूरवार ठहराया था। बात करें सपना चौधरी की निजी जिंदगी के बारे में तो उन्होंने मशहूर सिंगर, राइटर और एक्टर वीर साहू के साथ शादी रचाई है। कपल का एक बेटा भी है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

sapna choudhary

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button