बॉलीवुड

बेटी की शादी में जमकर नाची स्मृति ईरानी, लाल साड़ी, बालों में गजरा पहन लूट ली सारी लाइम लाइट

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शनेल ईरानी 9 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला के साथ शादी की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ख़ास बात ये है कि, बेटी की शादी में स्मृति ईरानी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। शादी से जुड़ी कुछ चुनिंदा तस्वीरें वायरल हो रही है।

smriti irani

बेटी की शादी में नाची स्मृति ईरानी
बता दें, शनेल इरानी काफी लंबे समय से अर्जुन भल्ला को डेट कर रही थी। इसके बाद इन्होंने नागौर जिले में स्थित खिमसर किले सात फेरे लिए जहां पर परिवार से जुड़े कई सदस्य शामिल हुए थे। हाल ही में बेटी की शादी से स्मृति ईरानी के तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वह लाल कलर की साड़ी पहने हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी।

smriti irani

इस दौरान स्मृति ईरानी ने शादी की सारी लाइमलाइट चुरा ली। उन्होंने बालों में फूलों का गजरा लगा हुआ था, साथ ही काफी स्टाइलिश नेकलेस पहने हुए दिखाई दी। तस्वीर में स्मृति ईरानी लाल और गोल्डन कलर की सिल्क पहने हुए खूबसूरत दिखाई दीv

smriti irani

लाल साड़ी पहने हुए खूबसूरत लगी थी स्मृति
इस दौरान उन्होंने अपने अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए गोल्डन पोल्की बैग को कैरी किया हुआ था, जबकि इयररिंग्स, लाल चूड़ियों के साथ गोल्ड कड़ा, और रेड मोतियों से जड़ा गोल्ड नेकलेस पहना था। इसके साथ ही उन्होंने बड़ी सी बिंदी लगाई और न्यूड मेकअप किया है। इस दौरान उन्होंने शादी में आए मेहमानों का स्वागत किया।

smriti irani

इतना ही नहीं बल्कि स्मृति ईरानी अपनी बेटी की शादी में जमकर नाचते हुए भी दिखाई दी। वहीं शादी में मौजूद बीजेपी लीडर तने सिंह सोधा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “आदरणीय श्रीमती स्मृति ईरानी जी की पुत्री के शादी समारोह में शामिल होकर शुभकामनाएं प्रेषित की।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tane Singh Sodha (@tanesingh_khuri)


साल 2021 में की थी सगाई
बता दे शनेल इरानी और अर्जुन भल्ला ने साल 2021 में सगाई रचाई थी जिसकी तस्वीरें स्मृति ईरानी ने भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बता दे स्मृति ईरानी के होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला एनआरआई है। वह एमबीए डिग्री होल्डर है और इन दिनों कैनेडा में रहते हैं। अर्जुन भल्ला के परिवार में उनके माता-पिता के साथ-साथ एक छोटा भाई है। अर्जुन ने अपनी स्कूली पढ़ाई कनाडा के सेंट रोबोट कैथोलिक हाई स्कूल से पूरी की है जबकि उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ लेईसेस्टर से एलएलबी की पढ़ाई की है।

smriti irani

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button