बॉलीवुड

बॉलीवुड का घिनौना राज खोलते हुए रो पड़ी निक्की तम्बोली, बोली- एक रात फिल्ममेकर ने मेरे साथ..

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री निक्की तंबोली ‘बिग बॉस-14’ समेत कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

इसके अलावा निक्की अपने बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती है। अब हाल ही में निक्की तंबोली ने कहा कि एक बार उनके साथ फिल्म मेकर्स ने बहुत बुरा बर्ताव किया था जिसके चलते वह घर आकर बहुत रोई थी। आइए जानते हैं निक्की तंबोली से जुड़ा ये पूरा मामला क्या है?

फ़िल्मी इंडस्ट्री में कलाकारों के साथ किया जाता है ऐसा बर्ताव

गौरतलब है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक ऐसे कई कलाकार है जो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं। इसके अलावा भी कलाकारों के साथ कई ऐसे बर्ताव किए जाते हैं जिससे वह पूरी तरह टूट जाते हैं। अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई मामले आ चुके हैं। अब इसी बीच निक्की तंबोली ने फिल्मी दुनिया से जुड़े कई राज खोले हैं। उन्होंने बताया कि कैसे उनके साथ भी फिल्ममेकर ने बुरी तरह बर्ताव किया था।

nikki tamboli

क्या बोली अभिनेत्री?

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब निक्की तंबोली से इस बारे में पूछताछ की गई कि, डायरेक्टर ने उनके साथ इस तरह का व्यवहार क्यों किया था?

इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि, “मुझे याद है कि मैं साउथ इंडिया की एक फिल्म कर रही थी और डायरेक्टर बहुत खराब था। किसी और मायने में नहीं, लेकिन वह सेट पर मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहा था। जो मेरे को-डांसर्स थे, वह उनकी सराहना मुझसे ज्यादा करता था। वह मुझे देखकर कहता था – कहां से आई है यार ये?”

अभिनेत्री ने कहा कि, “मैं नहीं जानती। सिर्फ इसलिए कि मैं शुरुआत में वह भाषा नहीं बोल पाती थी। मुझे कहना चाहिए कि वह बहुत खराब था। मैं नाम नहीं लेना चाहूंगी, लेकिन मेरा बहुत बुरा अनुभव रहा है। घर आने के बाद मैं बहुत रोई थी और मेरे माता-पिता को भी इसकी चिंता हो गई थी। मैं अब्रॉड में शूटिंग कर रही थी और डायरेक्टर ने मुझे इतना टॉर्चर किया कि मैं घर आ गई और खूब रोई।लेकिन मैंने अब तक हार नहीं मानी है, क्योंकि मैं जानती थी कि उसे पछतावा होगा। उसने मुझे आज भी मैसेज किया है। वक्त सबका बदलता है।

बड़ी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं निक्की

निक्की तंबोली ने खुलासा किया है कि, अपनी मेहनत के बलबूते पर वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बड़ी अभिनेत्री बनना चाहती है। उन्होंने अपने बयान में बताया कि, “मैं हर संभव कोशिश कर रही हूं। ट्रेनिंग ले रही हूं। मैं अपना समय बर्बाद नहीं कर रही हूं। अगर आप कुछ पाना चाहते हैं तो आपको सब करना पड़ेगा। जहां चाह होती है, वहां राह होती है। तुम उसको अवॉयड नहीं कर सकते।

nikki tamboli

मुझे अपना प्लस पॉइंट पता है, सबको अपना प्लस पॉइंट पता होता है। इसलिए मैं अपने माइनस पॉइंट्स पर काम कर रही हूं। क्योंकि मुझे पता है कि जब माइनस पॉइंट प्लस पॉइंट में बदल जाएगा, तो यह एक इम्पैक्ट पैदा करेगा और मुझे ख़ुशी है कि मैं इस बारे में जानती हूं।”

इन शो का हिस्सा बन चुकी है निक्की

बता दें, निक्की तंबोली अब तक ‘फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी’ जैसे रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा उन्होंने तमिल फिल्मों में भी काम किया है जिसमें ‘Chikati Gadilo Chithakotudu’ से तेलुगु और ‘कंचना 3’ फिल्म शामिल है। इसके अलावा निक्की तंबोली कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button