समाचार

71 वर्षीय बुजुर्ग को स्कूटी से 1 KM रोड पर घसीटा, राहगीरों ने बचाई जान, देखें Video

एक इंसान आखिर कितना निर्दयी हो सकता है? इसका ताजा उदाहरण बीते मंगलवार (17 जनवरी) बेंगलुरु में देखने को मिला। यहां एक शख्स ने 71 साल के बुजुर्ग को अपनी स्कूटी से करीब एक किलोमीटर तक घसीटा। वह तो राहगीरों ने सही समय पर उसे रोक लिया वरना वह उसे और दूर ले जाता। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बुजुर्ग को 1 KM रोड पर घसीटा

यह अनोखा मामला बेंगलुरु के मगदी रोड का है। यहां नयन्दहल्ली निवासी साहिल ने एक बलेनो कार को टक्कर मार दी थी। यह कार बीजापुर जिले के मूल निवासी 71 वर्षीय मुथप्पा चला रहे थे। कार को टक्कर लगने के बाद मुथप्पा बाहर निकले और स्कूटी चालक साहिल से बातचीत की कोशिश की। लेकिन वह भागने लगा।

इस दौरान बुजुर्ग किसी तरह स्कूटी के पीछे बैठने में कामयाब हो गए। लेकिन साहिल ने स्कूटी तेज भगाई। इससे बुजुर्ग फिसल गए। लेकन उन्होंने स्कूटी के पिछले हिस्से को पकड़ रखा। इसके बावजूद साहिल ने स्कूटी नहीं रोकी और बुजुर्ग को रोड पर घसीटते हुए ले गया। बुजुर्ग लगभग एक किलोमीटर तक रोड पर घसीटते चले गए।

राहगीरों ने बचाई जान

इस बीच राहगीर यह नजारा देख हैरान रह गए। एक कार चालक और ऑटो चालक ने मिलकर किसी तरह स्कूटी को रोका। फिर स्कूटी चालक की पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने जांच में पाया कि साहिल स्कूटी चलाते समय फोन पर बात कर रहा था। वह 25 साल का है और एक सेल्समैन की जॉब करता है।

वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सभी ने स्कूटी चालक की निंदा की। लोगों को यकीन नहीं हुआ कि आखिर कोई इतना असंवेदनशील कैसे हो सकता है। वह तो गरिमत रही कि बुजुर्ग की जान नहीं गई। उन्हें बस कुछ चोट आई। उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

यहां देखें वीडियो

बताते चलें कि इसके पहले ऐसी ही एक घटना में 20 वर्षीय महिला अंजलि सिंह की मौत हो चुकी है। उन्हें 1 जनवरी की सुबह कार से लगभग 12 किमी तक घसीटा था। वह इस घटना के बाद बच नहीं सकी। उनका निधन हो गया। यदि आप रास्ते में कोई ऐसी घटना देखें तो तुरंत पीड़ित की मदद करें। शायद आपके एक प्रयास से किसी का जीवन बच जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button