बॉलीवुड

‘काम के बदले सेक्स, प्रोड्यूसर्स ने की गंदी हरकतें..’ कास्टिंग काउच पर शमा सिकंदर का छलका दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री शमा सिकंदर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती है। राजस्थान के मकराना शहर में जन्मी शमा सिकंदर टीवी की दुनिया से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपने खास पहचान रखती है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और वह अक्सर अपने बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती रहती है। अब हाल ही में शमा सिकंदर ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि काम के बदले उनसे भी सेक्स की डिमांड की गई थी। तो आइए जानते हैं शमा सिकंदर से ने इस मामले पर क्या कहा?

काम के बदले बड़े लोगों ने की सेक्स की डिमांड..
हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शमा सिकंदर ने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए कहा कि, “जब मैं इंडस्ट्री में नई थी तो कई एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स ने मुझसे अपना दोस्त बनने की बात कही। मैंने सोचा जब हमने साथ में काम तक नहीं किया तो हम दोस्त भी कैसे बन सकते हैं। मैं काम के बदले सेक्स की डिमांड की बात को गलत मानती हूं। ये सबसे निचले स्तर की बात है। मेरे हिसाब से कोई बेहद इनसिक्योर व्यक्ति ही होगा जो ऐसी डिमांड करेगा।”

shama sikander

शमा ने आगे बात करते हुए कहा कि, “इंडस्ट्री में अब काफी बदलाव आ चुका है और अब इस मामले में परिस्थिति सुधरी है। नए जमाने के यंग लोग अब काफी प्रोफेशनली काम करते हैं। उन्हें काम के बदले सेक्स की चाह नहीं होती है। वह आपसे सम्मानजनक तरीके से पेश आते हैं।”

shama sikander

अन्य इंडस्ट्री में भी कास्टिंग काउच का चलन…
इस दौरान शमा ने बताया कि, “कास्टिंग काउच केवल टीवी या बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है, ये अन्य इंडस्ट्री की भी सच्चाई है। मुझे कुछ नामी प्रोड्यूसर्स ने उन्हें कई ऑफर दिए थे। ये ऑफर बड़े मेकर्स और प्रोड्यूसर्स ने दिए थे जिससे ये साबित होता है कि इनमें सही तरीके से लड़की का दिल जीतने की हिम्मत नहीं है।”

shama sikander

बता दें, शमा सिकंदर ने अपने करियर में ‘बालवीर’, ‘ये मेरी लाइफ है’ जैसे टीवी सीरियल में काम किया है। इसके अलावा वह मशहूर एक्टर नील नितिन मुकेश के साथ फिल्म ‘बायपास रोड’ में भी दिखाई दे चुकी है। बता दे शमा सिकंदर खासतौर अपने बिकनी लुक के लिए जानी जाती है। अक्सर वह बोल्ड फोटोशूट करवाती है जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वहीं फैंस भी उनकी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

shama sikander

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button