बॉलीवुड

दादा के देहांत बाद सैलून में स्माइल करती दिखी अजय देवगन की बेटी, लोगो ने सुनाई ऐसी बातें

गौरतलब हैं कि 27 मई को अजय देवगन के पिता और फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने स्टंट डायरेक्टर वीरू देवगन का देहांत हो गया था. इस वजह से अजय देवगन सहित उनके चाहने वाले काफी दुखी थे. स्वर्गीय वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियाँ जैसे शाहरुख खान, विद्या बालन, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय सहित कई शामिल हुए थे. पिता को कंधा देते हुए अजय देवगन भी काफी निराश दिखाई दे रहे थे. हालाँकि इसके ठीक अगले दिन यानी 28 मई को अजय देवगन की बेटी न्यासा को मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान न्यासा अपने हेयरस्टाइल पर वर्क करवा बाहर आ रही थी. अजीब बात ये थी कि इस दौरान उनके चेहरे पर एक मुस्कान थी. 16 वर्षीय न्यासा की ये हरकत देख कई लोग नाराज हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर अजय की बेटी की क्लास ले ली.

बता दे कि ऑफ शोल्डर टॉप और खाकी पेंट्स पहन जब अजय की बेटी और वीरू देवगन की पोती सैलून से बाहर निकलती तो कुछ मीडिया फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें क्लीक कर ली. इन तस्वीरों में न्यासा के चेहरे पर एक स्माइल थी, जिसकी वजह से वे ट्रोलिंग का शिकार बन गई. लोगो को ये बात रास नहीं आ रही कि दादा के निधन को अभी एक दिन भी नहीं हुआ और उनकी पोती सैलून जाकर बाल बनवा रही हैं. इससे भी आश्चर्य की बात ये हैं कि वो हंस रही हैं. ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने बहुत ही तीखे कमेंट्स कर न्यासा को कई बातें सुनाई हैं.

यूजर्स ने लिखे ये तीखे कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा कि “देखो तो, आज कल के बच्चों में कोई इमोशन ही नहीं रहे. इनके दादा का कल ही देहांत हुआ हैं और ये.. काजल और अजय कि बेटी से ये उम्मीद नहीं थी.” वहीं एक यूजर लिखता हैं कि “ये नज़ारा देखने के बाद यकीन करना बहुत मुश्किल हैं कि आजकल के स्टार किड्स में कोई भावना भी होती हैं. कल ही इनके घर में इतनी बड़ी ट्रेजेडी हुई हैं और ये यहाँ सैलून के बाहर हंसती हुई दिखाई दे रही हैं.”

एक यूजर ने इस तस्वीर पर रिप्लाई करते हुए कहा कि “प्रेयर के लिए घर में कई बड़े स्टार्स आएँगे इसलिए शायद तैयार होने आई हैं.” इस पर जवाब देते हुए दुसरे यूजर ने कहा “यदि हेयर वर्क ही करवाना था तो घर पर किसी को बुलवा लेती इस तरह बाहर सैलून में क्यों आई हैं?”

इन लोगो ने किया बचाव

हालाँकि कुछ लोग न्यासा के बचाव में भी आए हैं. एक यूजर ने कहा “हो सकता हैं कि ये कोई पुरानी पोस्ट हो. या फिर वो बाहर से मुस्कुरा रही हो लेकिन अंदर से दुखी हो. लोगो को जज करना बंद करो. आप अपने मोबाइल के सामने बैठ कुछ भी अंदाजा लगा कर लोगो को नहीं बता सकते कि उन्हें लाइफ में क्या करना चाहिए और क्या नहीं.” फिर एक और यूजर ने बचाव करते हुए लिखा कि “उनके दादा का देहांत 85 वर्ष की उम्र में हुआ हैं. उन्होंने अपनी लाइफ अच्छे से जी हैं. न्यासा को अपनी लाइफ में जो करना हैं करने दो. आप लोग दूसरों की लाइफ पर कमेंट करने की बजाए अपने घर में जिंदा दादा-दादी पर ध्यान दो.”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button