बॉलीवुड

बेवकूफी और बचकानी भरी बातें कर अपना मजाक उड़वा चुके हैं ये 9 सितारें, लोगो ने बहुत उड़ाया था मजाक

आप एक आम इंसान हो या फिर कोई बहुत बड़े सेलिब्रिटीज लाइफ में कुछ पल ऐसे भी आते हैं जब हम बहुत ही बचकाना या बेक्वाकूफ़ बातें कर जाते हैं. एक इंसान का नेचर ही कुछ ऐसा होता हैं कि उससे गलतियाँ होना स्वाभाविक बात हैं. हालाँकि जब आप एक फेमस व्यक्ति होते हैं तो इस तरह की बेवकूफी भरी बातें बोलना आपको भारी पड़ सकता हैं. आप सोशल मीडिया या पब्लिक प्लेटफार्म पर क्या बोलते हैं इसका बहुत प्रभाव पड़ता हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके उटपटांग बयानों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी. इनके कहे शब्दों और बातों का लोगो ने बहुत मजाक उड़ाया था. जब आप भी इनके बेवकूफाना बयानों को पढेंगे तो अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

सलमान खान:

सलमान और विवादों का भी बहुत पुराना नाता रहा हैं. इसी कड़ी में सुल्तान फिल्म के दौरान अपने शूटिंग अनुभव को शेयर करते हुए उन्होंने कहा था कि “सुल्तान फिल्म के दौरान मैं बलात्कार की शिकार महिला की तरह महसूस कर रहा था.” उनके इस बयान की खूब आलोचना हुई थी.

सोनम कपूर:

सोनम के शुरूआती करियर में उनके अभिनय का अक्सर मजाक उड़ाया जाता था. हालाँकि ‘नीरजा’ फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तरीफ हुई थी. ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इम्प्रूवमेंट कैसे किया तो वे बोली “मैंने अभिषेक बच्चन से एक्टिंग टिप्स ली थी.” गौरतलब हैं कि अभिषेक का भी अभिनय को लेकर मजाक उड़ाया जाता रहा हैं.

अमीषा पटेल:

कुछ हिट फ़िल्में देने के बाद अमीषा का करियर पूरी तरह फ्लॉप रहा हैं. ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो अभी भी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो वे बोली “मैं लक्की हूँ कि ममता कुलकर्णी या मेघना कोठारी की तरह फिल्म लाइन से आउट नहीं हुई हूँ.” अमीषा की इस कमेंट के बाद लोग उनके खुद के करियर पर ऊँगली उठाने लगे थे.

अभिजीत भट्टाचार्य:

सिंगर अभिजित से जब फूटपाथ पर सोने वाले का गाड़ी से होने वाले एक्सीडेंट के केस पर राय मांगी गई थी तो उन्होंने कहा था “कुत्ता फूटपाथ पर सोएगा तो कुत्ते की मौत ही मरेगा. रोड गरीबो के बाप की नहीं हैं.

करीना कपूर:

करीना बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसा लेने वाली, स्टाइलिश और क्लासी अभिनेत्री हैं. हालाँकि इसका मतलब ये नहीं हैं कि वो कुछ मामलो में स्टुपिड नहीं हो सकती. मसलन एक लैपटॉप के ब्रांड परमोशन के दौरान रिपोर्टर ने उनसे पूछा था कि आप कौन लैपटॉप मॉडल इस्तेमाल करती हैं और उसका कॉन्फ़िगरेशन क्या हैं? ऐसे में करीना को लैपटॉप की कोई एबीसीडी नहीं पता थी तो उन्होंने बोल दिया था कि “मैं ग्रीन लैपटॉप इस्तेमाल करती हूँ.” इस बात पर उनकी बहुत खिल्ली उड़ी थी. इसके अलावा एक बार उनकी फिल्म ‘मैं प्रेम की दीवानी हूँ’ के फ्लॉप होने के बावजूद करीना ने कहा था कि “मैंने फिल्म (मैं प्रेम की दीवानी हूँ)में जितना बढ़िया रोल किया हैं वैसा किसी अभिनेत्री ने पिछले 10-15 साल में नहीं किया होगा .

मलाईका शेरावत:

मलाईका ने एक बार अपनी तुलना अमेरिका के उर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से कर दी थी. उन्होंने कहा था कि “मुझे लगता हैं कि मेरी लाइफ ओबामा जैसी हैं. मैं हरियाणा से हूँ लेकिन फिर भी मैंने इंडस्ट्री में कई रूल्स अपने काम से चेंज कर दिए. बिलकुल बराक ओबामा की तरह.” उनके इस बयान की कई लोगो ने निंदा की थी.

रिमी सेन:

रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल’ फिल्म करने के बाद रिमी ने कहा था कि “रोहित शेट्टी ऐसे डायरेक्टर हैं जो अफ्रीका की काली लड़की को भी खुबसूरत दिखा सकते हैं.” उनके इस बयान से वे विवादों में फंस गई थी.

वरुण धवन:

वरुण शायद बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने सबसे बेवकूफाना स्टेटमेंट दिया हैं. उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में अपनी फिल्म ‘दिलवाले’ को हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘इंसेप्शन’ से कम्पेयर कर दिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंसेप्शन हॉलीवुड की सबसे इंटेलिजेंट और बेहतरीन फिल्म हैं. जबकि ‘दिलवाले’ बिना सिर पैर वाली एवरेज मनोरंजक फिल्म हैं. दोनों ही फिल्म में जमीन आसमान का अंतर हैं लेकिन जब वरुण से एक रिपोर्टर ने पूछा कि ‘दिलवाले’ फिल्म की कहानी क्या हैं तो उन्होंने कहा “यदि आपको इंसेप्शन पसंद आई, मेरी फिल्म दिलवाले भी जरूर पसंद आएगी.

विवेक ओबेरॉय

विवेक ने क्रिस 3 फिल्म में निभाए अपने ‘काल’ के रोल की तुलना ‘द डार्क नाईट’ के फेमाश किरदार जोकर के अभिनेता Heath Ledger से कर दी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button