बॉलीवुड

केके ने अपनी बचपन की दोस्त से की थी शादी, जाने कौन हैं उनकी पत्नी ज्योति कृष्णा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर प्लेबैक सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नाथ 53 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। रिपोर्ट की माने तो केके की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई है। कहा जा रहा है कि सिंगर कोलकाता में एक इवेंट में परफॉर्म करने गए थे और इवेंट खत्म होने के बाद जब वह होटल की तरफ जाने लगे तभी उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने लगी और वह गिर गए। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

kk

बता दें, केके के निधन से आम जनता से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे दुखी है। वहीं हर कोई सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहा है। 53 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले केके म्यूजिक इंडस्ट्री का एक जाना माना सितारा था जिन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट गाने गाए और बड़ा नाम कमाया।

केके हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ मीडिया से दूर रखते थे। उन्होंने बहुत ही कम अपने निजी जिंदगी के बारे में खुलासा किया है। बहुत ही कम लोग इस बात से वाकिफ है कि केके ने अपने बचपन की दोस्त से ही शादी रचाई है। आइए जानते हैं केके की प्रेम कहानी के बारे में..

kk

प्यार को पाने के लिए केके ने की थी सेल्समैन की नौकरी

कहा जाता है कि केके अपनी पत्नी ज्योति कृष्णा से बहुत प्यार करते थे। दोनों की पहली मुलाकात 6th क्लास में हुई थी। इसके बाद इन दोनों की दोस्ती शुरू हुई और फिर उम्र बढ़ने के साथ-साथ इन दोनों के बीच प्यार भी बढ़ने लगा। केके जब मशहूर शो कपिल शर्मा शो में शामिल हुए थे, तब उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की थी। तब उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपने जीवन में केवल एक ही लड़की को डेट किया है और वह उनकी पत्नी ज्योति।

kk

कहा जाता है कि, केके को अपने प्यार का इजहार करने में भी काफी वक्त लगा था क्योंकि वह बहुत ही शर्मीले स्वभाव के थे और अपने दिल की बात आसानी से नहीं कर पाते थे। बता दे केके और ज्योति की शादी साल 1991 में हुई थी। इसके बाद उनके घर 2 बच्चों का जन्म हुआ जिनमें एक बेटा और एक बेटी है, उनके बेटे का नाम कुन्नथ नकुल है जबकि बेटी का नाम कुन्नथ तमारा हैं।

kk

उन्होंने बताया था कि ज्योति से शादी करने के बाद उन्हें सेल्स की नौकरी करनी पड़ी थी, क्योंकि ज्योति की शादी उनके माता-पिता एक बेरोजगार लड़के से नहीं करना चाहते थे। हालाँकि शादी के कुछ दिनों बाद उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी और म्यूजिक की तरफ अपना रुख किया। ऐसे में उनकी पत्नी ज्योति ने उनका हर कदम पर साथ दिया।

kk

रिपोर्ट की मानें तो केके ने अपने लिए कीबोर्ड खरीदा और अपने दोस्तों शिवानी कश्यप और सैबल बसु के साथ जिंगल्स बनाने लगे। इसके बाद उन्होंने पैसे भी कमाए जिसे वह काफी खुश थे लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी की मदद से बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख किया और यहां पर वह अपनी खास पहचान बनाने में कामयाब रहे।

केके ने अपने करियर में गाए 2500 गाने

बता दें, केके ने अपने करियर की शुरुआत ‘प्यार के पल’ म्यूजिक एल्बम से की थी लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के गाने ‘तड़प तड़प’ से मिली थी। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने गाए थे। एक रिपोर्ट की मानें तो केके ने महज हिंदी में ही 200 से ज्यादा गाने गाए थे।

kk

जबकि मलयालम तेलुगू तमिल बंगाली जैसी भाषाओं समेत उन्होंने करीब 2500 गाने गाए थे जिसमें ‘यारों’, ‘पल’, ‘कोई कहे कहता रहे’, ‘मैंने दिल से कहा’, ‘आवारापन बंजारापन’, ‘दस बहाने’, ‘अजब सी’, ‘खुदा जाने’ और ‘दिल इबादत’, ‘तू ही मेरी शब है’ जैसे हिट गाने शामिल हैं।  रिपोर्ट की माने तो वह अपने एक गाने के लिए 5 से 6 लाख रुपए चार्ज करते थे। इसके अलावा जब वह किसी कंसर्ट का हिस्सा बनते थे तो वह एक लाइव कंसर्ट के लिए 10 से 15 लाख रुपए फीस के तौर पर लेते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button