बॉलीवुड

16 साल की उम्र में ऐसी दिखती थीं ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस, दूसरे नंबर वाली हैं सबसे खूबसूरत

बॉलीवुड में बहुत सारी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र से अपने करियर की शुरुआत की और 16 साल की उम्र में आते-आते उनकी खूबसूरती ज्यादा दिखने लगती है. इस बात का अंदाजा तो आपको होगा ही कि अगर जब कोई बच्चा अपने 16वीं उम्र में कदम रखता है तो उसकी खूसबूरती और स्टाइल सामने आता है और सबसे ज्यादा खूबसूरत लगती हैं लड़कियां. 16 साल की उम्र में ऐसी दिखती थीं ये 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जिनकी दीवानी पूरी दुनिया है और कुछ तो इस समय बहुत ज्यादा बदल गई हैं.

16 साल की उम्र में ऐसी दिखती थीं ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस

हम जिन 5 एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं उन्होंने 16 साल की उम्र में बेहतरीन एक्टिंग करके अपने करियर के एक बेहतरीन मुकाम पर ले गई. अब हम आपको उन एक्ट्रेसेस की 16 साल की उम्र की तस्वीर और आज की तस्वीर दिखाएंगे, फिर देखिए उनमें से सबसे ज्यादा खूबसूरत कौन लगती हैं. आपको बता दें कि ये सभी की उम्र 45 साल से ऊपर की है, अब देखिए इनमें कौन सी खूबसूरत हैं. इनमें से दो अभिनेत्रियां आज हमारे बीच नहीं हैं, जिनका निधन हो गया है.

1. श्रीदेवी

बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी ने अपने समय में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया. हालांकि 24 फरवरी, 2018 को उनका निधन एक हादसे में हो गया था लेकिन जिसका शोक पूरे देश ने मनाया. श्रीदेवी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में एक थीं और 10 साल की उम्र में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी लेकिन 16 साल की उम्र में बहुत ही खूबसूरत और हॉट नजर आती थीं.

2. रेखा

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने अपने करियर की शुरुआत मात्र 14 साल की उम्र में कर दी थी. इनकी खूबसूरती आत 65 साल की उम्र में भी बेहद हसीन नजर आती है. रेखा जब 16 साल की थीं तो भी उनकी खूबसूरती देखने लायक थीं. ये आप इन तस्वीरों में आसानी से देख सकते हैं.

3. तब्बू

 

90 के दशक की बेहतरन अभिनेत्री तब्बू ने भी अपने करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में कर दी थी. आज तब्बू 45 साल की हो गई हैं लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी वैसे ही बरकरार है जैसी 16 साल की उम्र में दिखती थीं. तब्बू ने भी इंडस्ट्री की बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है.

4. दिव्या भारती

90 के दशक में एक ऐसी खूबसूरती ने दस्तक दी जो आंधी की तरह आई और सिर्फ 3 सालों में तूफान की तरह चली गईं. जी हां हम बात अभिनेत्री दिव्या भारती की कर रहे हैं जिन्होंने 16 साल की उम्र में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. दिव्या की मात्र 19 साल की उम्र में एक हादसे में मौत हो गई थी.

5. माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की खूबसूरती की मिसालें आज भी युवा देते हैं. उनकी एक स्माइल पर लाखों दिल धड़कने लगते हैं और माधुरी को बॉलीवुड में धक धक गर्ल के नाम से जाना जाता है. माधुरी ने भी 16 साल की उम्र में अपने करियर की शरुआत की थी और तब भी वे बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड नजर आती थीं. बॉलीवुड को माधुरी ने बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button