बॉलीवुड

इतनी पढ़ी-लिखी है सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी, स्कूल में रह चुकी इन दो बड़े स्टार की जूनियर

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड अदाकारा अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. अथिया की शादी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल से हो रही है. दोनों लंबे समय से एक दूजे को डेट कर रहे हैं.

राहुल और अथिया की शादी की खबरें लंबे समय से आ रही है. साल 2022 में कई बार दोनों की शादी की खबरें आई. इस दौरान राहुल और बेटी अथिया की शादी की खबरों पर सुनील शेट्टी ने भी बात की थी. उन्होंने बताया था कि जल्द ही शादी होगी. आखिरकार अब इंतजार की घड़ियां खत्म होने को है.

राहुल और अथिया की शादी की रस्में 21 जनवरी से सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित घर पर शुरू होने जा रही है. वहीं 23 जनवरी को दोनों शादी के बंधन में बंधकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे. इसी बीच हम आपको बताने जा रहे है कि आखिर सुनील शेट्टी की लाड़ली अथिया कितनी पढ़ी-लिखी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अथिया का जन्म सुनील शेट्टी और माना शेट्टी के घर 5 नवंबर 1992 को मुंबई में हुआ था. बीते साल अथिया ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया था. अथिया सुनील और माना की बड़ी संतान है. जबकि उनका एक भाई भी है. अथिया के भाई का नाम अहान शेट्टी है. अहान बॉलीवुड अभिनेता हैं. उनका डेब्यू साल 2021 में फिल्म ‘तड़प’ से हुआ था.

athiya

बात अथिया की पढ़ाई की करें तो वे मुंबई के कैथेड्रल एंड जॉन कॉनन स्कूल और अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से पढ़ी है. उन्होंने फिल्ममेकिंग एंड लिबरल आर्ट्स (Filmmaking and Liberal Arts Course) से ग्रेजुएशन पूरा किया है. उन्होंने अभिनय की बारीकियां अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी (NYFA) से सीखी है.

स्कूल में टाइगर-श्रद्धा की जूनियर रह चुकी हैं अथिया

स्कूल में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अथिया के सीनियर रह चुके हैं. अपने एक साक्षात्कार में टाइगर को लेकर अथिया ने कहा था कि, ”टाइगर श्रॉफ उन्हें स्कूल में काफी परेशान करते थे”.

2015 में ‘हीरो’ से किया डेब्यू

अभिनय की बारीकियां सीखने के बाद अथिया ने साल 2015 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म थी ‘हीरो’. साल 2015 में आई इस फिल्म में अथिया ने अभिनेता सूरज पंचोली के साथ काम किया था. हालांकि दोनों की यह फिल्म फ्लॉप रही थी. फिल्म बजट भी नहीं निकाल पाई थी. इसके बाद उन्होंने और भी कुछ एक फिल्मों में काम किया. लेकिन उनका करियर फ्लॉप रहा है.

अपने करियर में अथिया ने कुछ ही फिल्मों में काम किया है. वे अपने पिता की तरह नाम नहीं कमा सकी. लंबे समय से अथिया बड़े पर्दे से भी दूर है. अथिया सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय रहती है. इंस्टाग्राम पर वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.

बता दें कि अथिया और राहुल की पहली मुलाकात दोनों के एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी. पहली मुलाकात के बाद दोनों के बीच बातचीत बढ़ी और फिर दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था. अंततः यह कपल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है.

शादी की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है. बता दें कि इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है लेकिन राहुल इसका हिस्सा नहीं है. क्योंकि उन्होंने शादी के लिए BCCI से छुट्टी की मांग की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button