बॉलीवुड

Video : अचानक रणबीर-आलिया के सामने आ गईं कैटरीना, दोनों इग्नोर करके निकल गए आगे, हो गए ट्रोल

शादी के बाद से ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी लगातार चर्चाओं में बनी रहती हैं. दोनों कलाकारों को जब भी एक साथ देखा जाता है तो फैंस का दिन बन जाता है. हाल ही में दोनों एक ख़ास मौके पर फिर से एक साथ दिखाई दिए. दोनों हाल ही में मुंबई प्रेस क्लब पहुंचे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


मुंबई प्रेस क्लब में रणबीर और आलिया ने अच्छा ख़ासा समय बिताया. यहां दोनों मीडिया से भी मुखातिब हुए. वहीं इस दौरान कपल ने मुंबई प्रेस क्लब के भीतर लगी तस्वीरों को भी निहारा. यहां दीवारों पर रणबीर और आलिया की कई तस्वीरें लगी हुई थी. दोनों इसे निहारते रहे. लेकिन एक तस्वीर को देखकर दोनों आगे बढ़ गए. उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


जिस तस्वीर को रणबीर और आलिया दोनों ने ही नजरअंदाज किया उसमें अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी थीं. वायरल वीडियो देखकर आप समझ सकते है कि आखिर पूरा माजरा क्या है. रणबीर और अलैया अपनी तस्वीरें को निहार रहे होते है तब ही एक तस्वीर कैरीना कैफ की आ जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


बता दें कि यह तस्वीर साल 2019 में आयोजित हुए फिल्म फेयर अवॉर्ड के समय की है. इसमें अलैया और कैटरीना एक दूजे से मिलती हुई नजर आ रही हैं. वहीं पास में ही रणबीर कपूर भी बैठे हुए है. जब इसी तस्वीर पर रणबीर और आलिया की नजर पड़ी तो वे रुके लेकिन अगले ही पल दोनों आगे बढ़ गए.

रणबीर और आलिया का यह वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स ने इस पर खूब कमेंट्स किए है. एक ने लिखा कि, ”मैंने कैटरीना को देखा, मैंने लाइक का बटन दबा दिया! पागल कैसे आलिया ने अपनी “सबसे अच्छे दोस्त” के साथ तस्वीर को नजरअंदाज कर दिया”. एक यूजर ने रणबीर के मजे लेते हुए कमेंट किया कि, ”कैटरीना को देखकर रणबीर बहुत खुश हुए और आलिया ने इग्नोर कर दिया”.

एक ने लिखा कि, ”आलिया ने मुंह बनाना शुरू कर दिया, एक्स की फोटो को देखते ही”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”आलिया ने उस फोटो को नजरअंदाज क्यों किया, जिसमें वो कटरीना के साथ खड़ी हैं”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”दोनों ने ही उस फोटो को इग्नोर कर दिया, जानते हैं कैमरा वही है”.

बता दें कि रणबीर आलिया को डेट करने से पहली कैटरीना कैफ संग रिश्ते में थे. दोनों के बीच का रिश्ता काफी चर्चाओं में रहा है. दोनों ने एक दूजे के साथ बेहद लंबा और अच्छा खासा समय बिताया था. हालांकि साल 2017 के दौरान रणबीर और आलिया अलग हो गए थे.

कैटरीना को अपनी अच्छी दोस्त बता चुकी हैं आलिया

रणबीर कैटरीना का अतीत है. जबकि आलिया का वर्तमान है. हालांकि इसके बावजूद आलिया और कैटरीना एक दूजे की अच्छी दोस्त है. कैटरीना को एक बार अपनी अच्छी दोस्त बताते हुए आलिया ने एक साक्षात्कार में कहा था कि, ”मुझे पता है कि मेरे पार्टनर के एक्स के साथ दोस्ती कैसे रखी जाती है. मैं उन दोनों को बहुत प्यार करती हूं. हम लोग बहुत अच्छे दोस्त हैं. कैटरीना मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं. मुझे नहीं पता लोग क्यों अलग तरह से सोचते हैं”.

आलिया और कैटरीना जल्द ही फिल्म ‘जी ले जरा’ में साथ नजर आएगी. फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में दोनों के साथ अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी देखने को मिलेंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button