बॉलीवुड

जब टेरेंस ने की थी नोरा फतेही को गलत तरीके से छूने की कोशिश, अब सफाई में कही ये बात

अपनी दिलकश अदाओं और शानदार डांस से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में बड़ा मुकाम हासिल करने वाली मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही को भला कौन नहीं जानता। नोरा फतेही ने इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने के लिए काफी संघर्ष किया है। हालांकि अब वह इंडस्ट्री की एक बड़ी अदाकारा बन चुकी है।

terence lewis

गौरतलब है कि शुरुआत से ही नोरा फतेही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। इसके अलावा उनका नाम उस दौरान काफी चर्चा में रहा जब मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। अब इस मामले पर पहली बार टेरेंस लुईस ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। तो आइए जानते हैं टेरेंस ने इस पर क्या कहा?

सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी नोरा की ये तस्वीर

दरअसल, पिछले दिनों नोरा फतेही और टेरेंस लुईस ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सेट पर शामिल हुए थे। इस दौरान दोनों ही जज की भूमिका में नजर आए थे। इसी सेट से नोरा फतेही की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमें टेरेंस उनकी बैकसाइड पर हाथ रखे हुए नजर आए थे। ऐसे में दावा किया था कि, टेरेंस ने नोरा को गलत तरीके से छुआ। इसके अलावा भी लोगों ने उनके लिए कई तरह की बातें की थी।

terence lewis

इस पर पहली बार टेरेंस ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, “वो एक बहुत सिंपल सिचुएशन थी, शो में शत्रुघन सिन्हा और उनकी वाइफ आए थे।  गीता कपूर को लगा कि हमें उन्हें अच्छे से वेलकम करना चाहिए। उस हफ्ते शो की जज मलाइका अरोड़ा को कोविड हो गया था, ऐसे में मलाइका की जगह नोरा फतेही शो में आई थीं।”

terence lewis

टेरेंस ने कहा कि, “गीता की बात पर मैंने भी कहा ठीक है हम फुल नमस्कार के साथ कपल को ग्रीट करेंगे। हमने पूरी इज्जत के साथ शत्रुघन सिन्हा और उनकी पत्नी को नमस्कार किया, लेकिन गीता को लगा कि उतना काफी नहीं है, हमें कुछ और करना चाहिए। तो हमनें गीता की बात सुनी। मुझे याद भी नहीं है कि मेरा हाथ नोरा से टच हुआ भी था या नहीं। मुझे पता भी नहीं है कि सचमें हाथ टच हुआ भी था या नहीं।”

terence lewis

कोरियोग्राफर को लोगों ने दी गलियां

आगे टेरेंस ने कहा कि, “मैं किसी को गलत तरीके से क्यों छूना चाहूंगा, जब मेरे आस पास कैमरा लगे हुए हैं। ये बहुत चीप बात है। आप ऐसा नहीं कर सकते हैं। मुझे गालियां दी गई मैसेजेस में। मैं नोरा के साथ शो में पहले भी क्लोजली डांस कर चुका था और जब आप किसी परफॉर्मेंस के बीच में होते हो, तो आप उस जोन में जाकर सोचते भी नहीं हो। इस तरह की हरकत करने के लिए बहुत गट्स चाहिए होते हैं।”

बता दें, इससे पहले भी टेरेंस ने यही कहा था कि, उन्होंने नोरा को गलत तरीके से नहीं छुआ। गौरतलब है कि टेरेंस लुईस बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने-माने कोरियोग्राफर है जिनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button