बॉलीवुड

सामने आई कियारा अडवाणी और ईशा अंबानी की अनदेखी तस्वीर, नजदीकियां देख यूजर्स पूछने लगे ऐसे सवाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर सूर्यगढ़ पैलेस में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की। कपल की शादी शाही अंदाज में पूरी हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। शादी को करीब एक हफ्ते से भी ज्यादा हो चुका है। इसके बाद भी शादी से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब एक बार फिर एक तस्वीर सामने आई है जिसमें कियारा अपनी बेस्ट फ्रेंड और अपनी बचपन की दोस्त ईशा अंबानी के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि, ये तस्वीर कियारा की शादी की है। तो आइए जानते हैं इस वायरल तस्वीर के बारे में…

ईशा अंबानी संग कियारा की तस्वीर
दरअसल, सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को फिल्मफेयर ने साझा किया है जिसमें देखा जा सकता है कि ईशा अंबानी रॉयल ब्लू लहंगे में नजर आ रही है जिसमें वह खूबसूरत लग रही है। वहीं कियारा आडवाणी इस दौरान गोल्डन मिरर वर्क लहंगा पहने हुए दिखाई दे रही है जिसमें उनका लुक काफी ग्लैमरस दिखाई दिया।

isha ambani

इन दोनों के साथ अनीशा मल्होत्रा भी नजर आ रही है। गौरतलब है कि कियारा आडवाणी और इशा अंबानी बचपन की दोस्त है। वही शादी के मौके पर भी ईशा अंबानी जैसलमेर गई थी जहां से उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। इतना ही नहीं बल्कि इस अंबानी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को एक कीमती तोहफा भी दिया है।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ईशा अंबानी ने गिफ्ट के रूप में सिद्धार्थ और कियारा को अपनी कंपनी रिलायंस ट्रेंड्स फुटवियर का ब्रांड मिस्टर बनाया है। ऐसे में कियारा के लिए यह इशा अंबानी की तरफ से काफी बड़ा तोहफा है। जैसे ही ये तस्वीर वायरल हुई तो यूजर्स तरह तरह के सवाल करने लगे। दरअसल हर किसी का ये सवाल है कि, आखिर कियारा और ईशा की ये तस्वीर किस फंक्शन की है? जहां कई लोग इस वायरल तस्वीर को कियारा और सिद्धार्थ की शादी की बता रहे हैं तो कई लोग इसे एक अलग ही फंक्शन की बता रहे हैं।

kiara

हालांकि मिली जानकारी के अनुसार यह तस्वीर कियारा और सिद्धार्थ की शादी की नहीं है बल्कि यह तस्वीर ईशा अंबानी के भाई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी या सगाई के के दौरान की जो अब सुर्खियों का कारण बनी है। कियारा ने आकाश की शादी में जमकर ठुमके लगाए थे।

isha ambani

कियारा अडवाणी का वर्कफ़्रंट
बात करें कियारा अडवाणी के काम के बारे में तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में देखा गया था जिसमें उनकी परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया गया। इसके अलावा कियारा जल्द ही फिल्म ‘आरसी 15’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण मुख्य किरदार में होंगे। इसके अलावा भी कियारा के पास कई प्रोजेक्ट्स है।

kiara advani

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button