हर कदम पर साथ निभाने वाले बॉलीवुड के 5 सच्चे दोस्त, इन्होंने फिल्म और बिजनेस किया साथ

DMCA.com Protection Status

इंसान की जिंदगी में दुश्मनी तो आसानी से हो सकती है लेकिन दोस्ती बहुत मुश्किल से क्योंकि आज के समय में सच्चा दोस्त मिलना खुदा के मिलने के बराबर मान जाता है. हर दूसरा आदमी सिर्फ अपने बारे में सोचता है और सिर्फ अपना ही भला हो इसके लिए काम करते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनके लिए कामयाबी से ज्यादा दोस्ती महत्व रखती है. हमारे बॉलीवुड में भी दोस्ती निभाने के लिए कुछ एक्टर्स बहुत फेमस हैं जिनके लिए दोस्ती मायने रखती है और अगर किसी ने चाह लिया तो वो अपने दोस्त को किसी भी ऊंचाइयों तक पहुंचा सकता है. हर कदम पर साथ निभाने वाले बॉलीवुड के 5 सच्चे दोस्त, इन्होंने हर कदम पर अपने दोस्त का साथ निभाया और इनके लिए हमेशा कुछ ना कुछ अलग किया जिससे उनके दोस्तों को खुशी मिले.

हर कदम पर साथ निभाने वाले बॉलीवुड के 5 सच्चे दोस्त

बॉलीवुड के कुछ लोग हैं जो दोस्ती आज से नहीं बल्कि बहुत समय से बिता रहे हैं. इनमें से कुछ साथ बिजनेस करते हैं और कुछ तो अपने पॉपुलर शो को उनके साथ होस्ट करने को भी तैयार हो जाते हैं. कुछ ऐसा है हमारे बॉलीवुड के सितारे जो दोस्ती ऩिभाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

अजय देवगन और सलमान खान

बहुत कम लोग ही जानते हैं कि सलमान खान और अजय देवगन बहुत पुराने और अच्छे दोस्त हैं. सलमान अजय देवगन की कई फिल्मों में फ्री में कैमियो कर चुके हैं जबकि अजय भी सलमान की एक फिल्म में फ्री में कैमियो कर चुके हैं. इनकी दोस्ती बहुत गहरी है और दोनों अक्सर साथ में स्पॉट भी किए जाते हैं.

संजय दत्त और सलमान खान

सलमान खान और संजय दत्त के बीच की दोस्ती साल 1990 से है और दोनों एक दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. जिस दौरान संजय जेल में थे तब सलमान ही ऐसे शख्स थे जो उनसे मिलने जेल तक जाते थे और इसके अलाव संजय की बिग बॉस को होस्ट करने की इच्छा भी सलमान ने पूरी की थी और एक सीजन दोनों ने साथ में होस्ट किया था.

जूही चावला और शाहरुख खान

रोमांस के किंग शाहरुख खान की दोस्ती तो बॉलीवुड की हस खूबसूरत हसिनाओं से है लेकिन जूही चावला के साथ इनकी दोस्ती बहुत ज्यादा गहरी है. शाहरुख खान और जूही चावला ने एक साथ कभी हां कभी ना, डर, पहेली, फिर भी दिल है हिंदूस्तानी, वन टू का फोर और राजू बन गया जैंटलमैन जैसी सफल फिल्मों में साथ काम किया है. जूही ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उनकी मां का निधन साल 1998 में हुआ तब शाहुरुख ने ही उन्हें संभाला और दोस्ती के सारे फर्ज निभाए. जूही और शाहरुख साथ में आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स भी चलाते हैं जिसमें दोनों की बराबरी पार्टनरशिपिंग है.

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड में किसी दो हीरोइन के बीच दोस्ती बहुत कम ही पाई जाती है वो भी इतनी ज्यादा गहरी. करीना कपूर और अमृता की दोस्ती भी बहुत ज्यादा पुरानी है जिनके बीच आजतक कोई विवाद नहीं हुआ जिससे इनके बीच नाराजगी पैदा हुई हो. बल्कि करीना या अमृता की प्राइवेट से प्राइवेट पार्टी में नजर आना स्वाभाविक होता है.

मीका सिंह और प्रीतम चक्रवर्ती

बहुत लोग ही जानते हैं कि मीका सिंह और प्रीतम चक्रवर्ती एक दूसरे के गहरे दोस्त हैं. अक्सर इन दोनों एक दूसरे के साथ बिना फीस लिए ही काम करते हैं और यह सब इनकी गहरी दोस्ती का सबसे बड़ा सबूत है. प्रीतम और मीका की दोस्ती तब की है जब प्रीतम इंडस्ट्री में संघर्ष कर रहे थे जबकि मीका का नाम बड़े सिंगर्स में से एक लिया जाता था.
यह भी पढें : भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए आज ही करें यह उपाय, सभी समस्याओं का होगा हल, खुलेगा धन मार्ग

Recommended For You

Avatar

About the Author: Ashish Singh

Leave a Reply