बॉलीवुड

पहले के मुकाबले बेहद सुंदर हो गई बॉलीवुड सितारों की ये 5 बेटियां, तस्वीरों में देखे इनका बदलाव

समय एक ऐसी चीज हैं जो अच्छे अच्छे लोगो को बदल देता हैं. वक्त के साथ हमारी स्थिति ही नहीं बदलती हैं बल्कि लुक में भी बहुत बदलाव आता हैं. कोई बड़ा होने पर पहले से ज्यादा सुंदर दिखने लगता हैं तो किसी के साथ इसका उल्टा होता हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन बेटियों से मिलाने जा रहे हैं जो समय के साथ बहुत बदल गई हैं. जब आप इनकी पहले की और वर्तमान की तस्वीरों को देखंगे तो आपको जमीन आसमान का अंतर दिखाई देगा. इन्होने अपने लुक के साथ साथ स्टाइल में भी बहुत परिवर्तन कर लिया हैं. तो चलिए एक नजर इनके बिफोर आफ्टर लुक पर डालते हैं.

न्‍यासा देवगन

न्यासा बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी अजय देवगन और काजोल की बड़ी बेटी हैं. 20 अप्रैल 2003 को जन्मी न्यासा अब 16 साल की हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर न्यासा की तस्वीरें और विडियो बहुत वायरल होते हैं. वे अक्सर स्टाइलिश और बोल्ड अवतार में नजर आती हैं. हालाँकि आप जब उनके पहले की तस्वीरें देखेंगे तो आपको लुक में जमीन आसमान का अंतर नजर आएगा. समय के साथ न्यासा ने खुद के स्टाइल और लुक में बहुत जबरदस्त बदलाव किया हैं.

सुहाना खान

सुहाना बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान और गौरी खान की मंजली बेटी हैं. 22 मई 2000 को जन्मी सुहाना खान 19 साल की हैं. सुहाना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पॉपुलर होती रहती हैं. वे अक्सर अपने दोस्तों के साथ चिल्ल करते हुए नजर आती हैं. कुछ दिनों पहले उनका बिकिनी लुक भी वायरल हुआ था. वैसे आप सुहाना की पहले की फोटोज देखे तो वे बेहद अलग दिखती थी. अब वर्तमान में उनकी सुंदरता का जवाब नहीं हैं. उनका फेसकट बहुत हद तक पापा शाहरुख़ खान जैसा दिखाई देता हैं. कई लोग उन्हें शाहरुख़ खान का फिमेल वर्जन भी कहते हैं.

राशा थडानी

राशा चुलबुली रवीना टंडन और फिल्ममेकर अनिल थडानी की बेटी हैं. राशा का लुक भी पहले के मुकाबले बहुत बदल चुका हैं. साल 2005 में जन्मी राशा अभी 14 साल की हो गई हैं. राशा मीडिया की लाइम लाइट और सोशल मीडिया दोनों से ही दूर रहती हैं. हालाँकि वे जब भी अपनी मम्मी रवीना के साथ बाहर स्पॉट होती हैं तो उनकी तस्वीरें भी वायरल हो जाती हैं. राशा की खूबसूरती उनकी मम्मी रवीना टंडन से भी अधिक हैं.

इरा खान

ईरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. 1997 में जन्मी इरा 23 वर्ष की हैं. वे अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इरा की पहले की और वर्तमान की फोटोज में भी काफी अंतर देखने को मिलता हैं. अब वे पहले की तुलना में ज्यादा सुंदर दिखने लगी हैं.

दिशानी चक्रवर्ती

दिशानी मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली की बेटी हैं. हालाँकि ये दोनों की सगी संतान नहीं हैं, बल्कि इसे गोद लिया गया था. दिशानी के लुक में भी समय के साथ बहुत अधिक बदलाव देखने को मिला हैं. फिलहाल दिशानी भी मीडिया से दूर ही रहना पसंद करती हैं.

वैसे इन सभी स्टार किड्स में से आपकी फेवरेट कौन हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button