बॉलीवुड

KRK का खुलासा: सलमान खान नहीं अक्षय कुमार थे कटरीना कैफ के गॉडफादर, फिर ट्विंकल ने किया बैन

कमाल आर खान हमेशा से ही अपने विवादित ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते हैं. वे आए दिन किसी ना किसी मुद्दे या सेलिब्रिटी को अपना निशाना बनाते हैं. ऐसे में इस बार उन्होंने एक साथ कई बड़े सेलिब्रिटी जैसे सलमान खान, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, ट्विंकल खन्ना और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा हैं. दरअसल अपनी ट्वीट में कमाल ने कहा हैं कि बॉलीवुड में कटरीना का करियर बनाने वाले सलमान खान नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं. उन्होंने ये भी बताया कि अक्षय की बीवी ट्विंकल खन्ना ने कटरीना कैफ सही कई अभिनेत्रियों का उनके साथ काम करने पर बैन लगा दिया हैं. चलिए आपको और विस्तार से बताते हैं कि इस बारे में कमार आर खान ने और क्या क्या कहा हैं.

केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि “जब मीडिया ये बात कहता हैं कि सलमान खान ने ही कटरीना कैफ का करियर बनाया हैं तो ये 100 प्रतिशत सही बात नहीं हैं. अक्षय कुमार और स्वर्गीय डायरेक्टर राज कंवर वे लोग थे जिन्होंने कटरीना को ‘हमको दीवाना कर गए’ फिल्म से रीलांच किया था. फिर बाद में अक्षय ने कटरीना को जब तक कई फिल्मों में काम दिलवाया तब तक कि ट्विंकल ने इस पर पाबंदी ना लगा दी. इस दौरान राम गोपाल वर्मा और अली शर्मा ने कटरीना को फ़िल्में दी थी.

उन्होंने अपनी अगली ट्वीट में लिखा कि “अक्षय कुमार ने अभी तक कटरीना के साथ कुल 8 फ़िल्में की हैं. इसलिए सही मायने में वो ही कटरीना के गॉडफादर हैं. कटरीना ने सलमान खान के ‘दस का दम’ शो में अक्षय को अपने पिता सामान बताया था लेकिन इसके बावजूद ट्विंकल ने अक्षय का कटरीना के साथ काम करना बंद करवा दिया. सिर्फ कटरीना ही नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा और कई दूसरी अभिनेत्रियों के साथ काम करने पर भी ट्विंकल ने बैन लगा दिया.

कमाल आर खान ने आगे बताया कि “सलमान खान ने स्नेह उल्लाल, जरीन खान, सोनाक्षी सिन्हा, डेजी और प्रनुतन को लांच किया था और ये सभी एक्ट्रेस सुपर फ्लॉप रही. कटरीना कैफ को सलमान ने कभी लांच या रीलांच नहीं किया हैं.

बता दे कि कमाल आर खान हमेशा ही अपनी ट्वीट की वजह से विवादों में फास जाते हैं. उनकी इस आदत के चलते कई सेलिब्रिटी उनके ट्वीट का रिप्लाई भी नहीं करते हैं. ऐसे में यही अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि कटरीना, सलमान, अक्षय और ट्विंकल भी उनके इस ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे.

खैर वर्क फ्रंट की बात करे तो कमाल आर खान के पास हमेशा की तरह कोई काम नहीं हैं. इसलिए हम सीधा अक्षय कुमार पर आते हैं. अक्षय जल्द ही रोहित शेट्टी के की आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नज़र आएँगे. इस फिल्म में उनके साथ काफी लम्बे समय के बाद कटरीना कैफ दिखाई देगी. ये दोनों की साथ में आठवी फिल्म होगी. फिल्म से जुड़े कुछ फोटो भी वायरल हो चुके हैं जिसमे अक्षय कभी हेलीकॉप्टर पर लटक जाते हैं तो कभी बीच सड़क पर तेज रफ़्तार बाइक चलाते हुए दिखाई देते हैं. अब ये रोहिट्स शेट्टी की फिल्म हैं तो इसमें भरपूर एक्शन तो जरूर होगा. फिल्म 2020 में रिलीज होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button