बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत है डिंपल कपाड़िया की नातिन, बॉलीवुड में आ जाए तो सारा जाहन्वी हो जाएँ फ़ैल

बॉलीवुड में स्टार किड्स अक्सर वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ बड़े पॉपुलर होते हैं तो कुछ अक्सर लाइमलाइट से दूर रहते हैं। आज हम आपको दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की नातिन से मिलाने जा रहे हैं। नाओमिका सरन (Naomika Saran) राजेश-डिंपल की छोटी बेटी रिंकी खन्ना की बेटी हैं। वह अभी 18 साल की हैं और दिखने में बेहद हसीन हैं।

बड़ी सुंदर है डिंपल कपाड़िया की नातिन

naomika saran

नाओमिका सरन की मम्मी यानि रिंकी खन्ना को आप सभी ‘जिस देश में गंगा रहता है’, ‘मुझे कुछ कहना है’, ‘ये है जलवा’, ‘झंकार बीट्स’ और ‘चमेली’ जैसी फिल्मों में देख चुके हैं। हालांकि अब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी है। वह अपने पति समीर सरन के साथ लंदन शिफ्ट हो गई हैं। दोनों ने 2003 में शादी की थी। 19 अक्टूबर 2004 को नाओमिका का जन्म हुआ था।

naomika saran

नाओमिका सरन ने कुछ समय पहले ही गुरुग्राम के एक कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। इस दौरान उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा की थी। इसमें एक तस्वीर में वह अपनी नानी डिंपल कपाड़िया संग नजर आई थी। नानी और नातिन की जोड़ी फैंस को बड़ी पसंद आई थी। दोनों की आपस में बहुत बनती है।

अपनी कातिलाना अदाओं से लूट लेती है महफ़िल

इसके कुछ दिनों पहले नाओमिका की अपने कजिन आरव कुमार (अक्षय कुमार के बेटे) संग तस्वीर भी वायरल हुई थी। दोनों आपस में स्ट्रॉंग बॉन्ड शेयर करते हैं। वहीं नाओमिका की अपनी मौसी यानि ट्विंकल खन्ना से भी खूब बनती है। नाओमिका के 18वें जन्मदिन पर ट्विंकल ने उन्हें एक प्यारा सा नोट लिखकर विश किया था।

ट्विंकल ने नाओमिका की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था “और मेरी भतीजी 18 साल की हो गई! जन्मदिन मुबारक हो मेरी नाओमिका। आपको एक छोटी लड़की से इस स्मार्ट, आत्मविश्वासी महिला के रूप में विकसित होते हुए देखना एक खुशी की बात है। आपको ढेर सारा प्यार।”

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

नाओमिका सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें 47 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इन तस्वीरों को देख पता चलता है कि वह बेहद स्टाइलिश हैं। इसके साथ ही उनकी सुंदरता भी लाजवाब है।

naomika saran

नाओमिका अभी 18 साल की है। वह अपनी मां और मौसी की तरफ फिल्मों में डेब्यू करती हैं या नहीं यह देखना अभी बाकी है। हालांकि यदि वह फिल्मों में आती हैं तो अपनी सुंदरता से बाकी स्टार किड्स को कड़ी टक्कर दे सकती हैं। वैसे आप लोगों को डिंपल कपाड़िया की ये नातिन कैसी लगी?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button