बॉलीवुड

कैटरीना कैफ संग ऐसा बॉन्डिंग है देवर सनी कौशल का, बर्थडे पर भाभी ने दिया था एक खास तोहफा

देवर और भाभी का रिश्ता बड़ा प्यारा होता है। अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ दोस्तों वाला रिलेशन शेयर करते हैं। इनकी आपस में बहुत बनती है। दोनों एक दूसरे का खास ख्याल भी रखते हैं। बॉलीवुड में भी कई देवर और भाभी ऐसा रिश्ता साझा करते हैं। इसमें कैटरीना कैफ और सनी कौशल भी शामिल हैं। सनी, विक्की कौशल के छोटे भाई हैं।

सनी भी अपने बड़े भाई विक्की कौशल की तरह फिल्मों में एक्टर हैं। उन्होंने साल 2016 में ‘सनशाईन म्यूजिक टूर्स एण्ड ट्रैवल्स’ से डेब्यू किया था। फिर वह गोल्ड, सिद्दत, भांगड़ा पा ले, हुड़दंग जैसी फिल्मों में देखा गया। इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘चोर निकाल के भागा’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। सनी इसके प्रमोशन में लगे हुए हैं।

ऐसा है कैटरीना का देवर से रिश्ता

फिल्म के प्रमोशन के दौरान सनी ने आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म के अलावा भाभी कैटरीना को लेकर भी कई राज खोले। उन्होंने अपनी और कैटरीना की बॉन्डिंग को लेकर खुलकर बात की। सनी ने कहा “कैटरीना और मैं एक अच्छे दोस्त की तरह हैं। जब हम साथ होते हैं तो खूब बातें करते हैं। तब परिवार के लोग हमारी बात खत्म होने का इंतजार करते हैं, ताकि वे भी बात कर सके।”

सनी आगे कहते हैं “कैटरीना और मुझे बात करना बड़ा पसंद है। हम दोनों के पास बहुत से ऐसे कॉमन टॉपिक होते हैं जो दोनों को अच्छे लगते हैं। हम दोनों में बहुत सी चीजें समान है। कैटरीना मुझे गिफ्ट देकर सप्राइज़ भी करती हैं। दो साल पहले उन्होंने मेरे बर्थडे पर स्नीकर शेप का केक गिफ्ट किया था। क्योंकि मुझे स्नीकर पहनने का बड़ा शौक है।”

जब मिलते हैं तो घंटों चलता है बातचीत का सिलसिला

इसके पहले सनी ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया कि पहले जब मैं कैटरीना को नहीं जानता था तो समझ नहीं आता था कि क्या बात करूं। लेकिन अब उन्हें जानने के बाद हमारी बातें खत्म होने का नाम नहीं लेती हैं। अब मैं जानता हूं कि उनसे क्या बात करना है। एक बात में अब पक्के तौर पर कह सकता हूं कि कैटरीना बहुत डाउन टू अर्थ पर्सन है।

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने साल 2021 में राजस्थान के एक लग्जरी होटल में शादी की थी। यह शादी सोशल मीडिया पर बड़ी वायरल हुई थी। काम की बात करें तो सनी कौशल जल्द ही नौसिखिये फिल्म में दिखाई देंगे। यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी। वहीं कैटरीना को हम मैरी क्रिसमस, जी ले जरा और टाइगर 3 जैसी फिल्मों में देखेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button