जरा हटके

इस लड़की ने FB बनाने वाले जुकरबर्ग को डाला मुसीबत में, कर दी ये हैरान कर देने वाली मांग

सोशल मीडिया का दौर है जो बहुत तेजी से चल रहा है आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा वायरल होता रहता है जिसे देखकर लोग अचंभित होते हैं और साथ ही साथ सोच में पड़ जाते हैं कि ऐसा क्या हो गया?और कैसे? सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जो एक ही पल में किसी को लाखों लोगों के बीच सुपरस्टार बना देता है और कुछ ही पलों में किसी को भी फेमस कर देता है।

सोशल मीडिया पर जिसके मन में जो आता है वह उसे पोस्ट कर देता है और अपने विचारों को प्रकट करता है आज हम अपने रिश्तेदारों से और घरवालों से बात करें या ना करें लेकिन सोशल मीडिया पर पोस्ट करना नहीं भूलते हैं। अपनी फीलिंग्स को Facebook पर शेयर करना तो आम बात हो गया है ऐसा ही कुछ आजा एक लड़की ने किया जब शादी ना होने पर उसने Facebook पर मैट्रीमोनी पोस्ट डाल दी।

जी हां उस लड़की ने मैट्रीमोनी पोस्ट डालकर मार्क जुबेर्ग को सलाह देते हुए उसे भी उस पोस्ट में टैग कर डाला है। केरल के मलप्पुर्रम मैं रहने वाली ज्योति के जी नाम की लड़की ने फेसबुक पर एक शादी प्रपोजल डाला है वह शादी करना चाहती है और उसके लिए कोई भी योग्य वर नहीं मिल पा रहा है जिसकी वजह से उसने मार्क जुकरबर्ग को टाइप करके यह पोस्ट डाला है और सलाह दी है कि Facebook पर भी ऐसी पर मैट्रीमोनी साइट डालनी चाहिए जिससे दूल्हा ढूंढना आसान हो।

अभी कुछ समय पहले जिस तरह से Facebook में डेटिंग ऐप टिंडर जैसे फीचर लाने की घोषणा की हुई थी। गुजराती के जिले फेसबुक के फाउंडर को एक और नई सलाह दे दी है ताकि वह Facebook में मैट्रीमोनी साइट का ऑप्शन भी ऐड कर दी जिससे कई युवाओं की समस्या का समाधान हो जाए और मैं अपना योग्य जीवनसाथी ढूंढने में आसानी हो।

उसने अपने Facebook अकाउंट पर मार्क जुकरबर्ग को टैग टाइगर एक पोस्ट की मुझे पूरी मलयालम में लिखी हुई है उसमें उसने अपने बारे में सब कुछ बताया उसने बताया कि वह 28 साल की है और मैं फैशन डिजाइनिंग से बीएससी कर चुकी हूं। भाई मुंबई में सीनियर आर्ट डायरेक्टर है। बहन सिविल इंजीनियरिंग कर रही है। उन्होंने ये पोस्ट मलयालम में लिखा है। उन्होंने अपनी फोटो बिल्‍कुल मैट्रिमोनियल एड की तरह डाली है। पूरी तरह से हाथ डालने के बाद उसने उस पोस्ट के जरिए कमेंट में बहुत से प्रपोजल भी आए।

लेकिन अपनी इस पोस्ट को लेकर जो उसने 24 अप्रैल को दी थी आज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो चुकी है सभी लोग उसका नाम सर्च कर करके उसे Facebook पर देखना चाहते हैं और उसके पोस्ट में कमेंट कर रहे हैं। यह बहुत अचंभे की बात है कि उस लड़की ने अपनी शादी की समस्या को सुलझाने के लिए ऐसा समाधान निकाला कि सभी को चौंका कर रख दिया। आज वह सोशल मीडिया की स्टार बन गई है। इस बात की जानकारी उस लड़की ने मार्क जुकरबर्ग को पर्सनली मैसेज करके भी कहा।

Related Articles

Back to top button