बॉलीवुड

एक्ट्रेस चेतना राज के निधन पर छलका पिता का दर्द, खुद बयां की बेटी की मौत की कहानी

टीवी सीरियल की जानी-मानी एक्ट्रेस चेतना राज प्लास्टिक सर्जरी के कारण 21 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई। उन्होंने बेंगलुरु के प्राइवेट हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। कहा जा रहा है कि चेतना को 16 मई को ‘फैट फ्री’ सर्जरी के लिए बेंगलुरु के अस्पताल में एडमिट कराया गया था लेकिन सर्जरी के बाद वह कुछ परेशान होने लगी और फिर कुछ घंटों के बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद चेतना की मौत पर उनके पिता वरदराजू ने आरोप लगाया था कि डॉक्टर्स द्वारा की गई लापरवाही की वजह से ही उनकी बेटी की मौत हो गई।

chethana raj

अपने दोस्तों के साथ सर्जरी के लिए गई थी चेतना
रिपोर्ट की मानें तो चेतना ने सर्जरी के लिए पहले अपने परिवार से अनुमति ली थी। लेकिन इसके लिए उनका परिवार राजी नहीं था। ऐसे में चेतना अपने दोस्तों के साथ अकेले जाकर सर्जरी कराने लगी। रिपोर्ट की माने तो सर्जरी के बाद चेतना के फेफड़ों में पानी भर गया और हार्ट अटैक से उन्होंने दम तोड़ दिया। अब हाल ही में एक्ट्रेस की मौत पर उनके पिता का बयान सामने आया है।

क्या बोले एक्ट्रेस के पिता वरदराजू?
अब हाल ही में उनके पिता वरदराजू से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि, “मेरी बेटी अस्पताल की लापरवाही के कारण मर गई। डॉक्टर्स ने बिना परिवार की सहमति और अपर्याप्त इक्विपमेंट्स के साथ सर्जरी की। मेरी बेटी स्वस्थ और हष्ट-पुष्ट थी। वह एकदम ठीक थी। वह अपने दोस्तों के साथ अस्पताल गई थी।”

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, “किसी ने मेरी बेटी को सलाह दी कि उसकी कमर पर बहुत ज्यादा फैट जमा हो गया है। इसके बाद वह बिना किसी फैमिली मेंबर की सुने सर्जरी के लिए चली गई। मैं अस्पताल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।”

अस्पताल को कर दिया गया बंद
रिपोर्ट की माने तो वरदराजू की शिकायत के बाद अस्पताल के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे बंद कर दिया गया है। वहीं नॉर्थ डिविजन, बेंगलुरु के डिप्टी पुलिस कमिश्नर विनायक पाटिल का कहना है कि, “यह इलाज में हुई लापरवाही से अप्राकृतिक मौत का मामला है। रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और हमने एक्ट्रेस की मौत के संदेह में डॉ. शेट्टी कॉस्मेटिक क्लिनिक के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया है। हालांकि, अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई। मेडिकल रिपोर्ट सबमिट होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

chethana raj

फिल्मों में भी काम कर चुकी थी चेतना राज
बता दें, चेतना राज छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा थी जिन्होंने कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया था। वह ‘गीता दोरेसनी’ और ‘ओलाविना निदाना’ जैसे सीरियल के लिए जाने जाती थी। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘हवायामी’ में भी काम किया था। जैसे ही फैंस को चेतना राज के निधन की खबर मिली तो हर कोई दंग रह गया। वहीं सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार श्रद्धांजलि दी जा रही है।

chethana raj

इसके अलावा ‘केजीएफ-2’ की मशहूर अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। श्रीनिधि शेट्टी ने कहा कि, “इतनी यंग लड़की मौत की खबर सुनना बेहद दुखद है। ये सच में बहुत शॉकिंग खबर है। प्लास्टिक सर्जरी का मतलब ही फेक होना है। मैं ये कहना चाहूंगी कि आप जैसे भी हैं वैसे ही खुद को अपनाएं। जैसे भी आप दिखते हैं वैसे ही खुद को कॉन्फीडेंट महसूस करें।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button