बॉलीवुड

फराह खान ने चंकी पांडे को कहा -पहले अपनी बेटी को संभाल..अनन्या के वीडियो के कारण हुआ विवाद

मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। वही सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और ऐसे में वह आए दिन वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

farah khan

अब हाल ही में अनन्या पांडे ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसके चलते फराह खान और उनके पिता चंकी पांडे के बीच अनबन हो गई। आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में..

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनन्या और फराह खान का वीडियो

दरअसल, अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान भी नजर आ रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनन्य पांडे अपने मेकअप रूप में बैठी हुई है और अपना मेकअप करवा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

इसी दौरान अचानक फराह खान भागकर आती है और अनन्या पांडे से जोर से कहती है कि, “अनन्या-अनन्या तुम्हें फिल्म खाली-पीली के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता है।” ये सुनकर अनन्या बेहद खुश हो जाती है और वो कुर्सी से उठकर जोर-जोर से चिल्लाने और कूदने लगती है। साथ ही उनकी टीम भी उन्हें बधाई देने लगती है। फिर फराह अचानक सीरियस होकर कहती है- आईएम जस्ट जोकिंग।

फराह खान और चंकी पांडे के बीच हुई नोकझोंक

बता दें, सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस भी कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। वहीं अनन्या पांडेय के पिता चंकी पांडेय ने फराह खान से कहा कि, “फराह तुम्हें तो इस वीडियो में ओवरएक्टिंग करने के लिए अवॉर्ड निलना चाहिए।”

farah khan

वहीं फराह ने चंकी को जवाब देते हुए लिखा, अपनी बेटी को संभाल पहले। इसके बाद चंकी ने कहा कि, फराह तुमने तुम्हारे भाई द्वारा मुझे दी गई मेरी लाइन चुरा ली। बता दें, इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

अनन्या पांडे का फिल्म करियर

बता दें कि, अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद में वह ‘खाली पीली’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसी फिल्मों में नजर आई। वर्तमान में अनन्या पांडे का नाम बॉलीवुड की चुनिंदा एक्ट्रेस में लिया जाता है।

farah khan

वहीं बात कि जाए फिल्म खालीपीली के बारे में तो इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ अभिनेता ईशान खट्टर अहम किरदार में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। बता दें, अनन्या अब जल्द ही साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button