बॉलीवुड

कभी शरमाई तो कभी हुई भावुक, आथिया शेट्टी ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। बता दें, आथिया शेट्टी ने मशहूर क्रिकेटर केएल राहुल के साथ 23 जनवरी को सात फेरे लिए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। अब आथिया एक-एक कर अपनी शादी से जुड़ी रस्मों की तस्वीरें साझा कर रही है जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लगी।

athiya shetty

बता दे हाल ही में आथिया ने हल्दी की तस्वीरें शेयर की जिसमें वह केएल राहुल और अन्य लोगों के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आई थी। उन्होंने एक बार फिर कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की है जिसमें वह अपने फैमिली के साथ कुछ रस्मों को निभाते हुए नजर आ रही है। तो आइए देखते हैं आथिया और केएल राहुल की शादी से जुड़ी कुछ अनदेखी तस्वीरें….

athiya shetty

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आथिया शेट्टी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में पिंक और गोल्ड बॉर्डर वाली साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को बांधा हुआ है और जिसमें वह बड़ी खूबसूरत लग रही है। वहीं उनकी मां माना शादी से जुड़ी कुछ रस्में निभाती हुई नजर आ रही है। इस दौरान आथिया शेट्टी इमोशनल होती हुई भी दिखाई दी।

aathiya

कुछ तस्वीरों में आथिया शेट्ट जहां शर्माते हुए और खिलखिला कर हंस रही है तो कई तस्वीरों में वह थोड़ी भावुक होती हुई नजर आई। कुछ तस्वीरों में आथिया अपने पति केएल राहुल के साथ नजर आ रही है। इसमें केएल राहुल का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा लेकिन उनके हाथ पर बना टैटू साफ झलक रहा है।

aathiya

इस तस्वीर से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि केएल राहुल और आथिया शेट्टी के बीच कितना प्रेम है। बता दे आथिया की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री से जुड़े सितारे भी कमेंट कर बधाई दे रहे हैं।

athiya shetty

देखा जा सकता है कि, आथिया शेट्टी की शादी में उनके हर फंग्शन के लिए मंडप को बेहद खूबसूरती से सजाया गया था। आथिया और केएल राहुल की हल्दी की रस्म भी बेहद धूमधाम से हुई थी। इस दौरान आथिया और राहुल एक दूसरे के साथ मस्तीभरे अंदाज में नजर आए थे।

aathiya

बता दें, आथिया शेट्टी और केएल राहुल ने सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्म हाउस पर शादी रचाई। इस दौरान पूरा परिवार मीडिया से भी रूबरू हुए और सुनील शेट्टी ने मीडिया के लिए स्पेशल खाना और मिठाई भी बांटी थी। केएल राहुल और आथिया शेट्टी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ऐसे अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। रिपोर्ट की माने तो आथिया और केएल राहुल हनीमून पर नहीं जा पाएंगे ।

aathiya

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button