समाचार

संबंध बनाकर बोलता था शादी करेंगे, मुहूर्त निकला तो बारात लेकर गायब हुआ दूल्हा, देखें Video

जब आप किसी से सच्चा प्यार करो और वह आपको धोखा दे तो बड़ा दुख होता है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दुल्हन बनी एक युवती संग ऐसा ही कुछ हुआ। वह अपने प्रेमी को अपना पति बनाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही थी। उसकी आंखें प्रेमी की बारात के आने का एकटक इंतजार कर रही थी। लेकिन इंतजार करते करते 24 घंटे बीत गए, लेकिन दूल्हे का कोई अता पता नहीं था। वह शादी वाले दिन गायब हो गया।

शादी वाले दिन गायब हुआ दूल्हा

दरअसल ये पूरा मामला मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा क्षेत्र का है। यहां रविवार को पीड़ित युवती की अपने प्रेमी से शादी होना थी। लेकिन उसका प्रेमी अंतिम समय पर कहीं गायब हो गया। जब युवती के परिवारवालों ने दूल्हे के परिजनों को फोन किया तो उनकी तरफ से भी कोई संतुष्टि भरा जवाब नहीं मिला। इस तरह एक दिन बीत गया। फिर परिजन इंसाफ की गुहार लगाने थाने पहुंचे।

थाने में भी युवती को इंसाफ नहीं मिला। जब वह शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंची तो उससे कहा गया कि तुम घर जाओ, वहीं आकर हम शिकायत लिख लेंगे। युवती का आरोप है कि पुलिस ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की है। वहीं प्रेमी का भी कोई पता नहीं है।

शादी का झांसा देकर बनाए थे संबंध

युवती का आरोप है कि उसका प्रेमी उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब युवती के परिवारवालों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने प्रेमी से शादी का दबाव बनाया। फिर युवती ने भी प्रेमी पर शादी करने का प्रेशर डाला। शुरुआत में प्रेमी ने आनाकानी की लेकिन फिर शादी को मान गया। लेकिन शादी वाले दिन उसने प्रेमिका को धोखा दिया और कहीं गायब हो गया।

बताया जा रहा है कि आरोपी प्रेमी सालों से युवती का शोषण करता आ रहा है। अब बेचारे घरवाले बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए दूल्हे की तलाश कर रहे हैं। वहीं उन्हें बार-बार पुलिस के चक्कर भी लगाने पड़ रहे हैं। उधर दुल्हन भी काफी दुखी है। उसे पछतावा है कि उसने ऐसे धोखेबाज लड़के से दिल क्यों लगाया।


इस घटना से आप सभी भी सीख लें, और शादी के पहले कोई भी रिलेशन बनाते समय दस बार सोचे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button