बॉलीवुड

शीशे के सामने खड़े होकर दिशा ने फ्लॉन्ट किया फिगर, टाइगर के नाम पर यूजर्स ने लिए मजे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने हॉट एंड बोल्ड लुक के लिए मशहूर है। दिशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि वह ज्यादातर बिकनी तस्वीरें साझा करती है जिसके चलते लोग उन्हें बिकनी गर्ल भी कहने लगे हैं। अब हाल ही में एक बार फिर दिशा पाटनी ने बाथरूम से अपनी कुछ ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा कर दी जिसके चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

दिशा को बिकनी लुक में देख यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

disha patani

दरअसल, दिशा पाटनी बाथरूम में नजर आ रही है। बाथरूम में वह शीशे के सामने एनिमल प्रिंट की टू पीस बिकनी पहने खड़ी हुई नजर आ रही है जिसमें उनका अंदाज काफी बोल्ड दिखाई दे रहा है। खास बात यह है कि दिशा की इन तस्वीरों में उनके शरीर के स्ट्रेच मार्क्स भी साफ-साफ झलक रहे हैं। मिरर के सामने खड़े होकर दिशा पाटनी ने काफी बोल्ड अंदाज में अपनी सेल्फी क्लिक की।

disha patani

जहां कई लोगों ने दिशा पाटनी की यह तस्वीरें पसंद की तो कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “टाइगर चला गया लेकिन अपनी खाल दे गया।” एक ने कहा कि, “एक समय था जब स्त्री के कपड़े उतारने पर महाभारत हो गई थी और आज कपड़े ढकने को बोलो को महाभारत हो जाती है।

disha patani

” एक अन्य ने कहा कि, “अंडर गारमेंट का रंग देखकर टाइगर श्रॉफ की याद आ गई।” एक महिला फैन ने कहा कि, “ये दिखाने के लिए शुक्रिया कि स्ट्रेच मार्क नॉर्मल होता है। दिशा की बॉडी पर भी स्ट्रेच मार्क हैं, अब मैं शांति से जी सकती हूं।” एक और ने कहा कि, “मुझे ये काफी अच्छा लगा क्योंकि ये अनफिल्टर्ड है।”

disha patani

एक ने कहा कि, “टाइगर श्रॉफ कोने में रो रहा होगा कि क्यों ब्रेकअप किया।” एक अन्य ने लिखा कि, “टाइगर आप पर अपनी प्रिंट छोड़ गया है।” एक दूसरे ने कहा कि, “आपकी हॉटनेस ने तो टेंपरेचर बढ़ा दिया, कोई तो एसी लगाओ यार…।” बता दें, दिशा पाटनी की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है।

दिशा पाटनी की अपकमिंग फ़िल्में

disha patani

बात करें दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में दिशा पाटनी पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा दिशा के पास फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ भी है जिसमें वह बाहुबली फेम प्रभास और दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन जैसे सितारों के साथ नजर आने वाली है।

दिशा को आखिरी बार फिल्म ‘एक विलन रिटर्ंस’ में देखा गया था जिसमें वह अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ नजर आई थी। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button