बॉलीवुड

फ़िल्म संजू से प्रेरित होकर रणबीर ने 11 साल बाद खोला सबसे बड़ा राज़, जानकर माँ-बाप भी रह गए हैरान

मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया बाहर से जितनी सुंदर और हसीन नज़र आती हैं, इसमें उतने ही अधिक राज़ छिपे हुए हैं. यहाँ जिस स्टार्स की हम पूजा करते हैं और उनके साथ एक सेल्फी खिंचवाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, वह स्टार्स जितने सुलझे हुए पर्दे पर दीखते हैं, हकीक़त में उतने ही गिरे हुए होते हैं. इन्ही में से आज हम आपको एक ऐसे बॉलीवुड स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने कुछ ही फिल्मों से बॉलीवुड में धमाल मचा दिया. लड़कियां इनके लुक्स पर मरती हैं और इनकी एक जहाल्क पाने के ख्वाब देखती हैं. यह स्टार कोई और नहीं बल्कि नीतू और ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर हैं. हाल ही में रणबीर की फिल्म “संजू” को रिलीज़ किया गया जिसका रेस्पोंसे बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार साबित हुआ.

इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है. दरअसल, यह फिल्म बॉलीवुड के खलनायक की रियल लाइफ पर आधारित है. फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया. संजू’ फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े हर पहलू को दिखाया गया है लेकिन सबसे ज्यादा दर्शकों को खींचने में बाबा का वो वक्त रहा जिसमें उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी. फिल्म में संजय का ड्रग्स के दलदल में फंसना और खुद को आतंकवादी बनाने के बारे में बताया गया है. संजय दत्त  की जिंदगी को जीने वाले रणबीर कपूर को हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसे अजाब गज़ब सवाल पूछे गए, जिनके हैरान कर देने वाले जवाब मीडिया के सामने आए.

इन्ही में से एक सवाल ऐसा भी था जिसने रणबीर कपूर का सबसे बड़ा राज खोल दिया. हालांकि रणबीर के 11 साल बाद इस सच को कबूलने से नीतू और ऋषि कपूर को गहरा सदमा लग सकता है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि डेक्कन क्रॉनिकल से इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बड़ा खुलासा किया है. संजू  में ड्रग्स एडिक्ट का किरदार निभाने के बाद जब उनसे उनकी निजी जिंदगी में ड्रग्स के बारे में पुछा गया तो उनका जवाब जानकर सब हैरान रह गए.

दरअसल, इस इंटरव्यू में रणबीर कपूर से एक रिपोर्टर ने पुछा कि, “क्या आपने कभी जिंदगी में ड्रग्स लिए हैं?” तो रणबीर कपूर ने बताया कि, “हाँ, मैं ड्रग्स ले चुका हूँ, जब मैं कॉलेज में था तो मैं बुरी संगत का शिकार हो गया था और दृग्स की लत लग गई थी”.  रणबीर ने कहा कि वह जानते थे ड्रग्स अछि चीज़ नहीं हैं और अगर वह समय रहते ना रुके तो यह ड्रग्स उन्हें अंदर से खोखला कर देते इसलिए उन्होंने इन पर रिसर्च की और आखिरकार इस लत से छुटकारा पाने में उन्हें कामयाबी हासिल हुई.

वहीँ इंटरव्यू के आखिर में रणबीर ने मीडिया को बताया कि उन्हें ड्रग्स से भी बुरे नशे निकोटीन की लत लग गई थी जिससे निकल पाना उनके लिए आसान नहीं था. बहरहाल इन दिनों रणबीर की फिल्म संजू बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो रही है. आपको यह जानकार हैरानी होगी कि अभी तक इस फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा छूह लिया है और आने वाले कुछ ही दिनों में यह 200 करोड़ के टारगेट को टक्कर दे देगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button